इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी एक बार फ़िर इस फ़िल्म में धमाल मचाने के लिए तैयार है । वहीं अली अब्बास जफ़र, जो भारत के निर्देशक हैं, और सलमान खान की जोड़ी एक बार फ़िर ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार है । बता दें कि अली ने अब तक दो फ़िल्में की है वो भी सलमान के साथ और ये दोनों फ़िल्में ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई ।

Bharat Look:  बुजुर्ग बने सलमान खान का खुलासा, 'सफेद बालों से कहीं ज्यादा रंगीन है मेरी जिंदगी'

भारत से सलमान खान का ये लुक प्रभावशाली है

सोमवार की सुबह मेकर्स ने भारत के एक पोस्टर को शेयर किया जिसमें सलमान का बुजुर्ग अवतार देखने को मिला । आंखों पर चश्मा, सफ़ेद बाल, दाढ़ी-मूंछ वाले लुक में सलमान का ये गंभीर लुक काफ़ी प्रभावशाली है । गौर से इस पोस्टर को देखेंगे तो पाएंगे कि इस पोस्टर में जैकी श्रॉफ़ भी नजर आ रहे है और एक बच्चे को थामे हुए है । और इसे देखकर लगता है कि ये विभाजन का सीन हो सकता है । जैसा कि सभी को पता है कि इस फ़िल्म में सलमान के पिता के रोल में जैकी श्रॉफ़ नजर आएंगे ।

सलमान ने खोला अपनी जिंदगी का सच

सलमान ने भारत से अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे ज्यादा कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही हैं."

क्योंकि यह फ़िल्म हिंदोस्तान के 60 सालों का इतिहास दर्शाएगी, इसलिए इसमें सलमान पांच अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनका यंग एज से लेकर ओल्ड एज तक का लुक देखने को मिलेगा । एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म में सर्कस की दुनिया की भी एक झलक को पेश किया जाएगा । इस फ़िल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : भारत से अपने एक खूबसूरत लुक को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने भारत के ट्रेलर को लेकर दिया ये बड़ा संकेत

सलमान, कैटरीना के अलावा इस फ़िल्म में दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ़, तब्बू और सुनील ग्रोवर अहम भूमि्काओं में नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित भारत को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा इस ईद, यानी 5, जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा ।