75 वर्षीय कबीर बेदी इन दिनों अपनी ऑटोबायॉग्रफी आई मस्ट टेल: द इमोशनल जर्नी ऑफ एन ऐक्टर (I Must Tell: The Emotional Life of an Actor), जिसमें उनके करियर जर्नलिज्म, ऐक्टिंग और जीवन के अलग-अलग पहलुओं के बारे में लिखा है, को लेकर चर्चा में बने हुए हैं । कबीर बेदी की ऑटोबायॉग्रफी अब रिलीज हो चुकी है । इसी सिलसिले में सलमान खान हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक्टर कबीर बेदी संग लाइव आए । इस दौरान सलमान खान ने कबीर बेदी संह कई मुद्दों पर बात की । साथ ही सलमान ने बेबाकी से लिखने के लिए कबीर बेदी की तारीफ भी की ।

सलमान खान ने माना कि उनसे भी गलतियां हुईं हैं लेकिन उन गलतियों को कभी दोहराया नहीं

सलमान खान ने भी की हैं गलतियां

लाइव चैट के दौरान सलमान ने कहा, “अपनी गलतियों को मान लेना सबसे मुश्किल काम है । हर कोई इससे पल्ला झाड़ लेता है । मैं तो उन लोगों में से हूं जो आपके सामने बैठकर कहेगा कि ये मैंने नहीं किया । लेकिन अगर आपने कहा है, हां मैंने ये गलती की और और इसे इस तरीके से सुधारने की कोशिश की है तो ये बड़ी हिम्मत की बात है ।”

सलमान ने आगे कहा, “ऐसा भी समय रहा है जब मैंने गलतियां की । मैं आया और मैंने सॉरी कहा । गलतियां होती हैं लेकिन उसी गलती को फिर से दोहराना सही नहीं है ।”

वर्ल फ़्रंट की बात करें तो राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड की रिलीज के बाद सलमान टाइगर 3 की शूटिंग फ़िर से शुरू करेंगे । मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही टाइगर 3 में एक बार फ़िर सलमान के साथ कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । इसके अलावा सलमान की आगामी फ़िल्में हैं- भाईजान, जिसका पहले नाम कभी ईद कभी दिवाली था ।