बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने टैलेंट के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं । नेटफ़्लिक्स पर रिलीज हुई फ़िल्म द व्हाइट टाइगर से अपना डिजीटल डेब्यू करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को सपोर्ट किया है और इसे कहीं न कहीं बॉलीवुड के लिए अच्छा बताया है । प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि ओटीटी की वजह से हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा बदलाव आया है ।

प्रियंका चोपड़ा ने भी माना कि बॉलीवुड में चलता है कुछ लोगों का दबदबा, कहा- ‘ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ने दिया आम लोगों को भी खास बनने का मौका

प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि ओटीटी की वजह से आया बदलाव

अमेरिका में जी5 के वर्चुअल इवेंट में शामिल हुई प्रियंका भारत में वेब प्लेटफॉर्म के बढ़ते ग्रोथ को देखकर काफी खुश हैं । इस वर्चूअल ईवेंट में मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की फ्रीडम लोगों को आगे बढ़कर सोचने का मौका दे रही है । फिल्म में सेट मापदंड जैसे पांच गाने होने चाहिए और फाइटिंग सीन जरूर होना चाहिए, ये अब देखने को नहीं मिलता । लोग ऐसी कहानियां देखना चाहते हैं जो उनसे जुड़ी हो ।

इंडिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म की ग्रोथ के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि इस माध्यम के आ जाने से इंडस्ट्री में एंटरटेनमेंट सिस्टम को एक लोकतांत्रिक व्यवस्था में बदल दिया है । जिस वजह से कई नए टैलेंट को मौका मिल रहा है । प्रियंका ने अपनी बात क्लीयर करते हुए कहा, डिजिटल प्लेटफॉर्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे मोनोपोली को खत्म कर रहा है, इससे पहले इंडस्ट्री कुछ खास लोगों के इशारों पर चला करती थी । ये बहुत अच्छा है, ये नए टैलेंट, नए राइटर्स व मेकर्स को बेहतरीन प्लेटफॉर्म प्रदान कर रहा है । वरना पहले कुछ खास लोगों की वजह से यह कहीं रुक सी गई थी । यह इंडियन सिनेमा के ग्रोथ के लिए बेहतर है ।