कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म '83 अपनी रिलीज़ से अब सिर्फ एक साल की दूरी पर है और एक फ़ोटो के लिए पोज़ करते हुए फ़िल्म की टीम शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है । खिलाड़ियों की ओजपूर्ण ऊर्जा और उत्साह देखने लायक है, वही टीम की भावना प्रेरणादायक है । धर्मशाला में ट्रेनिंग सत्र को समाप्त करते हुए, रणवीर सिंह और पंकज त्रिपाठी के साथ टीम हिमाचल प्रदेश से वापसी से पहले तस्वीर के लिए पोज़ करते हुए नज़र आई । कुछ ही समय में, इस तस्वीर ने इंटरनेट पर फिल्म के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक हलचल पैदा कर दी है ।

1 year to go for ‘83: सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म की उल्टी गिनती हुई शुरू, रणवीर सिंह सहित '83 की टीम ने जीत के लिए कसी कमर !

रणवीर सिंह की '83 की टीम ने फ़िल्म के लिए अपनी कमर कसी

वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक के प्रति उत्साह बढ़ाते हुए, '83 की टीम ने फ़िल्म के लिए अपनी कमर कस ली है तथा कपिल देव, बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ के साथ टीम की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं । क्रिकेट के वास्तविक जीवन की किंवदंति अपने अनुभव को साझा करते हुए स्क्रीन पर खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे है ।

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे । फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी ।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह ने अपनी फ़िल्म '83 के लिए कपिल देव की छत्रछाया में शुरू की ट्रेनिंग !

देश की "सबसे बड़ी खेल फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा । यह रणवीर और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है ।