यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सलमान खान भारत में सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है । एक लोकप्रिय पोर्टल की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान स्टार रैंकिंग की सूची में टॉप पर अपना स्थान बनाए हुए हैं, जिसे फिल्म ओपनिंग और लोकप्रियता के तर्ज पर मापा जाता है ।

सलमान खान का जलवा स्टार रैंकिंग की सूची में टॉप पर कायम

सलमान खान भारत में स्टार रैंकिंग की सूची में टॉप पर

अभिनेता एक बड़े अंतर से सूची में टॉप स्थान पर है और इस सूची में जगह बनाने वाले अगले नाम जो कि अक्षय कुमार है उनकी तुलना में दोगुना से अधिक अंक हासिल किये हैं । इस सूची में अक्षय कुमार 887 पर है जबकि सलमान 1718 अंकों के साथ सबसे आगे है ।

जब दुनिया भर में सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग की बात आती है तो सलमान की अपनी खुद की एक लीग हैं, जो सभी आयु वर्ग और क्षेत्र से परे है और विशेषकर युवा पीढ़ी के बीच ख़ासा लोकप्रिय है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान ने लिया फिल्म फेडरेशन से जुड़े वर्कर्स और दिहाड़ी मजदूरों की हर जरूरत पूरी करने का जिम्मा और वो भी अकेले

इस वजह से और यह तथ्य कि सलमान सबसे प्रभावशाली सेलेब्स में से एक हैं, अभिनेता ब्रांड सर्किट में भी एक प्रसंशित नाम है और हाल ही में उन्हें एक लीडिंग बेवरेज ब्रांड के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया गया है ।