ॠतिक रोशन जितना अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही उनकी इंस्पायरिंग लाइफ़ जर्नी काफ़ी लोगों के लिए प्रेरणा का काम करती है । अपने शानदार डांस मूव्स और जबरदस्त फ़िजिक के लिए जाने जाने वाले ॠतिक रोशन अपने किसी भी रोल को हल्के में नहीं लेते । अपने हर रोल को एक चुनौती के रूप में स्वीकारने वाले ॠतिक रोशन ने अब तक अपने हर किरदार के साथ न्याय किया है । ॠतिक ने इस लॉकडाउन के कठिन समय में अपने ऐसे ही एक इंस्पायरिंग वीडियो को फ़ैंस के साथ शेयर किया है जो हार न मानने की प्रेरणा देता है ।

लॉकडाउन के दौरान ॠतिक रोशन ने अपने इस इंस्पायरिंग बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से फ़ैंस का बढ़ाया मनोबल

ॠतिक रोशन ने शेयर किया इंस्पायरिंग बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर सुपर 30 के आनंद कुमार से ले कर वॉर के कबीर के रूप में अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक प्रेरक वीडियो साझा किया है । अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जिस पीड़ा से वह गुज़रे है, उसे उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है और उसे महसूस भी किया जा सकता है । अभिनेता ने ‘कीप गोइंग’ की सलाह दी है क्योंकि कभी किसी चीज़ का अंत नहीं होता है, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत होती है । अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर कबीर के किरदार में अपने अविश्वसनीय ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो साझा किया है ।

ॠतिक का ये वीडियो चुनौतियों से लड़ने की शक्ति देगा

लॉकडाउन के बीच, इस शक्तिशाली वीडियो से अधिक प्रेरणादायक कुछ भी नहीं हो सकता है जिसमें "कीप गोइंग" का एक प्रभावशाली संदेश भी साझा किया गया है । ऋतिक का सफ़र कठिन रहा है लेकिन उनका दृढ़ निश्चय और निश्चिंतता ही उन्हें चुनौती से हाथ मिलाने में मदद करती है । यह एचआरएक्स के उद्देश्य के साथ प्रतिध्वनित करता है और यह वीडियो उनके प्रशंसकों को किसी भी स्थिति में कभी हार नहीं मानने और बस चलते रहने का संदेश देता है ।

आनंद कुमार से कबीर में ट्रांसफ़ोर्म करना आसान काम नहीं था । इसके लिए ऋतिक को कठिन, समर्पित और केंद्रित प्रशिक्षण कार्यक्रम का सहारा लेना पड़ा था । उन्होंने यह साबित किया है कि वह अपने किरदार के लिए हर बार 200% देते है और यही वजह है कि उसका अंतिम परिणाम कल्पना से भी परे होता है ।

यह भी पढ़ें : बॉक्सऑफ़िस पर चला 'कबीर' का जादू, शाहिद कपूर और ॠतिक रोशन ने 'कबीर' बनकर जीता दर्शकों का दिल !

वॉर और सुपर 30 के साथ ऋतिक के लिए 2019 शानदार वर्ष रहा है, जिसमें वॉर 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म रही है और कबीर उनके सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है ।