सलमान खान की नवीनतम फिल्म अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ 26 नवंबर को रिलीज़ हो गयी है और प्रशंसकों व दर्शकों से शानदार समीक्षा प्राप्त कर रही है व यह फिल्म दुनिया भर में बड़ी संख्या में धूम मचा रही है। इस बीच, हर दिन गुजरने के साथ दर्शकों की संख्या में प्रभावशाली वृद्धि देखने मिल रही है । और अब सलमान खान ने हाल ही में अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए अंतिम की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है ।

सलमान खान ने अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए गैटी गैलेक्सी में आयोजित की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ की स्पेशल स्क्रीनिंग

सलमान खान ने की अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग

सोने का दिल रखने वाले भाई सलमान खान ने अपनी फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ का गैटी गैलेक्सी में अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए एक स्क्रीनिंग सेशन का आयोजन किया है । यह उनके लिए वास्तव में एक भाग्यशाली क्षण रहा है क्योंकि उन्होंने पहले कभी थिएटर में फिल्म देखने का अनुभव नहीं किया था । यही वजह है कि बच्चों ने इस नए अनुभव का भरपूर आनंद लिया और साथ में खूब मस्ती करते हुए नज़र आये ।

सलमान खान ने अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए गैटी गैलेक्सी में आयोजित की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ की स्पेशल स्क्रीनिंगअंतिम: द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को रिलीज़ हो गयी है जिसमें सलमान खान, आयुष शर्मा, महेश मांजरेकर और महिमा मकवाना नज़र आ रही हैं ।

सलमान खान ने अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए गैटी गैलेक्सी में आयोजित की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ की स्पेशल स्क्रीनिंग