बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म तड़प के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी । तड़प के ट्रेलर को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है लेकिन तड़प एक्टर अहान शेट्टी बॉलीवुड के एक अभिनेता से अपनी फ़िल्म का रिव्यू चाहते हैं जिन्हें वह अपना आदर्श मानते हैं । अहान शेट्टी ने बताया कि वह एक कलाकार के रूप में रणबीर कपूर को अपना आदर्श मानते हैं ।

EXCLUSIVE: अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म तड़प का रिव्यू रणबीर कपूर से चाहते हैं अहान शेट्टी, बताई दिलचस्प वजह

रणबीर कपूर को अपना आदर्श मानते हैं अहान शेट्टी

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक इंटरव्यू में जब अहान से पूछा गया कि वह उनकी पहली फ़िल्म तड़प के ट्रेलर को किस अभिनेता को दिखाना चाहेंगे / इसके जवाब में अहान ने कहा, “रणबीर कपूर, मैं वास्तव में एक परफ़ोर्मर के रूप में रणबीर कपूर का बहुत सम्मान करता हूं ।”

जब अहान से पूछा गया कि उनके पिता के अलावा अहान किसे अपना अपना आदर्श मानते हैं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, “फिर से, रणबीर कपूर । मैं वाकई उनका बहुत सम्मान करता हूं । जिस तरीके से वह खुद को कैरी करते हैं, एक्टिंग करते हैं और अलग-अलग तरह के किरदार निभाने की कोशिश करते है, वह वाकई सराहनीय है ।

इतना ही नहीं अहान ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया कि वह अपने पिता सुनील शेट्टी की हिट फ़िल्म बॉर्डर के रीमेक को करना चाहते हैं । इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर के रीमेक में ॠतिक रोशन वाले किरदार को निभाना पसंद करेंगे ।

तड़प की बात करें तो, यह तेलुगू फ़िल्म RX 100 (2018) का हिंदी रीमेक है । यह फ़िल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।