दबंग 3 अब बस दो दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ऐसे में उत्साह अपने चरम पर है । फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और प्रशंसक अपने प्रिय रॉबिनहुड पांडे यानी सलमान खान का 'स्वागत' करने के लिए पूरे थिएटर की बुकिंग कर रहे हैं । इस उत्साह के बीच, सलमान खान ने एक प्रतियोगिता शुरू की थी जहाँ दर्शकों को दबंग 3 से चुलबुल का डायलॉग रिकॉर्ड करने के बाद हैशटैग #SayItlikeChulbul के साथ अपना वीडियो पोस्ट करना था और भाग्यशाली विजेता एक एनफील्ड बाइक अपने घर ले जा सकता था ।

'चुलबुल पांडे' सलमान खान ने अपने फ़ैंस को दिया बाइक जीतने का सुनहरा मौका !

सलमान खान ने दबंग के लिए रखा एक टास्क

वही, आज पांडे जी ने दर्शकों को उनके जैसा बनने के लिए एक और टास्क दिया है । इस प्रतियोगिता में, दर्शकों को चुलबुल पांडे के सिंगनेचर स्टाइल में चश्मा घुमाते हुए, #BelikeChulbul के साथ एक वीडियो पोस्ट करना है ।

दबंग 3 बॉलीवुड की सफ़ल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका निभा रहे है ।

यह भी पढ़ें : 5 दिन पहले शुरू हुई दबंग 3 की एडवांस बुकिंग, सलमान खान ने ट्वीट कर कहा, 'इंतजार खत्म, बुक करो टिकट'

यह फ़िल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।