बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना से जंग जीतकर अपने घर लौटे । कोरोना नेगेटिव होने के बाद अमिताभ बच्चन अब अपने घर में क्वारंटीन हैं और आराम कर रहे हैं । कोरोना मुक्त होने पर अमूल ब्रांड ने बड़ी गर्मजोशी से उनका स्वागत एक आकर्षक पोस्टर के साथ किया जिसे अमिताभ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया । अमिताभ बच्चन ने अमूल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, “वर्षों से अमूल ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को अमूल्य बना दिया मुझे ।”

अमूल से मोटी रकम लेने वाले ट्रोल पर चुप नहीं बैठे अमिताभ बच्चन, कहा- ‘अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए…’

अमिताभ बच्चन ने ट्रोल को दिया करारा जवाब

जहां अमिताभ को लाखों-करोड़ों फ़ैंस का अटूट प्यार मिलता हैं वहीं एक ऐसा वर्ग भी है जो बच्चन फ़ैमिली को ट्रोल किए बिना नहीं रहता है । हाल ही में जब अमूल ब्रांड द्दारा बिग बी को सम्मानित किया तो बिग बी ने भी अपने अंदाज में ब्रांड का शुक्रिया अदा किया । अमिताभ के इसी रिएक्शन पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि, “कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे... तय रकम ली होगी । साल दर साल बढ़ी होगी ।”

लेकिन बिग बी ने इस ट्रोल को करारा जवाब देते हुए लिखा, “बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां । जब सच न मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए । न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है । तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है । तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है । मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया ।”

बिग बी ने गुस्सा जाहिर कर दिया ट्रोल को करारा जवाब

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी जब बिग बी अस्पताल में अपना कोरोना का इलाज करवा रहे थे तब एक शख्स ने उन्हें मैसेज कर कहा कि, ‘उम्मीद करता हूं कि तुम इस COVID से मर जाओगे...’। लेकिन बिग बी ने अपने अंदाज में फ़ैंस की ताकत दिखाते हुए इस शख्स को करारा जवाब दिया ।

अमिताभ ने इस मैसेज पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, “वे मुझे बताने के लिए लिखते हैं...‘उम्मीद करता हूं कि तुम इस COVID से मर जाओगे...’ हे मिस्टर गुमनाम... तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा... क्योंकि तुम्हें पता ही नहीं है कि तुम्हारे पिता कौन हैं... सिर्फ दो चीजें हो सकती हैं... या तो मैं मर जाऊंगा या मैं बच जाऊंगा... अगर मैं मर गया तो तुम एक सिलेब्रिटी के नाम पर अपना रिमार्क खराब करके इस तरह की बकवास और नहीं लिख पाओगे... दया आती है... तुम्हारे इस कॉमेंट को सिर्फ इसलिए नोटिस किया गया क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन के लिए बुरा बोला है... जो लंबे वक्त तक नहीं रहेगा...।

यह भी पढ़ें : शख्स ने अमिताभ बच्चन को मैसेज कर कहा, ‘आप इस कोरोना से मर जाएं’, बिग बी ने धमकी के साथ उसे दिया करारा जवाब

भगवान की कृपा से अगर वह बच गए तो उस ट्रोल को इसी तरह की बकवास बातें न सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि उनके 90 मिलियन से ज्यादा फैन्स से झेलनी पड़ेंगी... अमिताभ ने लिखा, अभी मैंने उनसे ऐसा करने के लिए कहा नहीं है लेकिन अगर मैं बच गया... और मैं बता दूं कि वे गुस्से से भरे हैं... पूरी दुनिया पार कर जाएंगे... पश्चिम से पूरब, उत्तर से दक्षिण तक... आखिर में बिग बी ने लिखा है, मैं उनसे कह दूंगा... 'ठोक दो साले को”