कोरोना लॉकडाउन की वजह से कई फ़िल्मों की शूटिंग अधूरी रह गई । हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने सशर्त शूटिंग शुरू करने की मंजूरी दे दी है लेकिन सलमान खान ने अभी तक अपनी आगामी कॉप ड्रामा राधे- योर मोस्ट वॉटेड भाई की शूटिंग शुरू नहीं की है । पहले कहा जा रहा था कि सलमान ने राधे के 8 से 10 दिन की शूटिंग को पूरा करने के लिए बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो के एक पूरे फ़्लोर को बुक कर लिया है । कहा जा रहा था कि सलमान खान अगस्त के आखिरी हफ़्ते से राधे की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि सलमान को राधे की अधूरी शूटिंग को पूरा करने की कोई जल्दी नहीं है ।

सलमान खान इतनी जल्दी शुरू नहीं करेंगे राधे- योर मोस्ट वॉटेड भाई की शूटिंग

सलमान खान इतनी जल्दी शुरू नहीं करेंगे राधे की शूटिंग

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफ़ा हो रहा है इसलिए राधे के मेकर्स, जिसमें सलमान के साथ शामिल हैं अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान और निखिल नमित, ने राधे के आगामी शेड्यूक को पोस्टपोन करने का फ़ैसला किया है । पहले बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में अगस्त से शूटिंग शेड्यूल शुरू होने वाला था लेकिन फ़िलहाल कोई रिस्क लेना नहीं चाहता है इसलिए मेकर्स ने राधे की शूटिंग अक्टूबर अंत तक के लिए होल्ड पर डाल दी है ।

तो इसका मतलब है ये कि सलमान की राधे दीवाली पर रिलीज नहीं हो पाएगी । असल में मेकर्स साल 2021 में अपनी फ़िल्म को रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं । क्योंकि उन्हें लगता है कि तब तक सिनेमाघर भी नॉर्मल तरीके से शुरू हो जाएंगे ।

यह भी पढ़ें : REVEALED: सलमान खान की राधे नहीं करेगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से बॉक्सऑफ़िस मुकाबला, मेकर्स को नहीं है कोई जल्दी

राधे की बात करें तो, इसमें सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे । प्रभु देवा द्दारा निर्देशित राधे एक कॉप ड्रामा है ।