सलमान खान और धर्मेंद्र, जो एक साथ फ़िल्म प्यार किया तो डरना क्या, में एक साथ नजर आए थे, अब फ़िर से स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । जी हां, सलमान खान देओल भाईयों की फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से, में एक स्पेशल डांस नंबर करते हुए नजर आएंगे । इस गाने में सलमान खान धर्मेंद्र के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे । और इस गाने के लिए सलमान ने शूटिंग शुरू कर दी है ।

यमला पगला दीवाना फ़िर से, के लिए सलमान खान का धर्मेंद्र के साथ रॉकिंग अंदाज

लेदर जैकेट और जींस में दिखे सलमान खान और धर्मेंद्र

हाल ही में इस स्पेशल सॉन्ग सीक्वंस के सेट से सलमान, धर्मेंद्र और साजिद नाडियाडवाला की एक तस्वीर रिलीज हुई, इसमें सलमान और धर्मेंद्र लेदर जैकेट और जींस में नजर आए । आपको बता दें कि अबु धाबी में रेस 3 के अगले शेड्यूल से पहले सलमान देओल्स के लिए किए अपने कमिटमेंट को पूरा करना चाहते थे । धर्मेंद्र के साथ सलमान का तीन दिन का शूटिंग शेड्यूल है ।

साजिद नडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला ने साजिद के साथ सेट से इस तस्वीर को शेयर किया । इसमें सभी ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है । वर्धा ने उन दिनों को याद किया जब साजिद ने धर्मेंद्र के साथ जुल्म की हुकुमत को प्रोड्यूस किया था और सलमान के साथ किस को निर्देशित किया था ।

सलमान हाल ही में धर्मेंद्र के फ़ार्महाउस पर उनके बर्थडे वीकेंड के दौरान पहुंचे थे । धर्मेंद्र अपना खाली समय आराम करते हुए अपने परिवार के साथ बिता रहे थे ।

आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फ़िर से अपने दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपनी हिट फ़्रैंचाइजी फ़िल्म यमला पगला दीवाना की तीसरी किश्त में नजर आएंगे । धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और कीर्ति खरबंदा के अभिनय से सजी फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से, को नवनीत सिंह द्वारा निर्देशित किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने देओल भाईयों के साथ किया अपना वादा पूरा किया

गौरतलब है कि, सलमान इन दिनों रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3, की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में उनके साथ जैकलिन फ़र्नांडीज, अनिल कपूर, साकिब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों मेम रिलीज होगी ।