हमने आपको बताया था कि कॉमेडी फ़्रैंचाइजी यमला पगला दीवाना की तीसरी किश्त की तैयारी चल रही है । हालांकि इस फ़िल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने में तो अभी काफ़ी वक्त है लेकिन फ़िल्म से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है जो इस फ़िल्म के लिए दर्शकों के उत्साह को दोगुना कर देगी । जी हां, हमने सुना है कि सलमान खान यमला पगला दीवाना फ़िर से में एक स्पेशल नंबर करते हुए नजर आएंगे । देओल भाईयोंके साथ दोस्ती निभाते हुए सलमान खान इस फ़िल्म में एक स्पेशल गाने में थिरकते हुए नजर आएंगे ।

सलमान खान ने देओल भाईयों के साथ किया अपना वादा पूरा किया

सलमान खान ने शुरू की गाने की शूटिंग

सलमान, जो रेस 3, के बैंकॉक शूटिंग शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर वापस लौटे है, ने पहले ही इस कथित गाने की शूटिंग शुरू कर दी है और आगामी तीन दिनों में इसकी शूटिंग खत्म कर देंगे । धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कीर्ति खरबंदा के अभिनय से सजी फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से, को नवनीत सिंह द्वारा निर्देशित किया जाएगा ।

हालांकि इस गाने के बारें में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है । लेकिन हमारे विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक, ''सलमान ने कुछ समय पहले वादा किया था कि वह देओल भाईयों के लिए एक स्पेशल गाना करेंगे । और वादे के मुताबिक उन्होंने उस स्पेशल गाने की शूटिंग शुरू कर दी है । अब जबकि वो मुंबई में अपने ब्रेक पर है, तो अपने रेस 3, के अगले शूटिंग शेड्यूल के शुरू होने से पहले सलमान इस गाने की शूटिंग खत्म करना चाहते थे ।'' इतना ही नहीं, हमने सुना है कि सलमान, जिसने कल ही इस गाने की शूटिंग शुरू की, इस गाने में धर्मेंद्र के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : हो गया खुलासा, सलमान खान को मिली लड़की की ये है पूरी जन्मकुंडली

फ़िल्म की बात करें तो, यमला पगला दीवाना फ़िर से, दर असल, यमला पगला दीवाना फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है । इससे पहले साल 2011 में रिलीज हुई थी यमला पगला दीवाना और साल 2013 में आई यमला पगला दीवाना 2 । सुप्रसिद्ध पंजाबी फिल्म निर्माता, नवनीत सिंह द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अपनी पहले वालि फ़िल्मों की शैली की तरह मजेदार होने की उम्मीद है ।