सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान का लाड़ले तैमुर अली खान न केवल अपने मम्मी-पापा के लाडले हैं जबकि पूरा देश उन्हें बहुत प्यार करता है इसलिए हर कोई उनकी नई तस्वीर और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करता है । तैमुर अली खान को मीडिया द्दारा खूब अटेंशन दिया जाता है और ये बात किसी से भी छुपी हुई नहीं है । खुद उनके पापा सैफ़ अली खान और मम्मी करीना कपूर खान इस बात को स्वीकार करती हैं कि उन्हें नहीं पता क्यों तैमुर की हर चीज इतनी वायरल हो जाती है । लेकिन अब सैफ़ अली खान ने इसका सीक्रेट खोल दिया है ।

'पापा' सैफ़ अली खान ने खोल दिया सीक्रेट कि क्यों तैमुर को इतना अटेंशन मिलता है

सैफ़ अली खान ने तैमुर के बारें में खोला राज

अपनी ग्लैमरस मम्मी और हैंडसम पापा के लुक वाले तैमुर सोशल मीडिया की शान बन चुके है । पैपराजी के फ़ेवरेट स्टार किड तैमुर को इतना अटेंशन मिलने का सीक्रेट खोलते हुए सैफ़ ने खुलासा किया कि तैमुर को इतना अटेंशन उनकी मां करीना कपूर खान और उनके ग्लैमरस लुक की वजह से मिलता है । क्योंकि सैफ़ को लगता है कि तैमुर अपनी मम्मी करीना के खूबसूरत लुक पर गया है ।

यह भी पढ़ें : तैमुर को लेकर करीना कपूर खान ने अपने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि तैमूर का पिछले कुछ साल से उनके बदलते लुक पर कैसे रिएक्शन रहता है । सैफ ने बताया कि तैमूर उनके बदले हुए लुक पर कोई रिएक्शन नहीं देता है । बता दें कि सैफ नवदीप सिंह की अगली फिल्म में नागा साधु का रोल कर रहे हैं और शूटिंग के वक्त तैमुर भी कभी-कभी उनके साथ आते थे । ऐसे में तैमुर ने उन्हें चोटी और दाढ़ी में भी देखा है । सैफ़ ने बताया कि तैमुर को उनके बदलते रूप से कोई फ़र्क नहीं पड़ता है । लेकिन इसी के साथ सैफ़ ने बताया कि तैमुर को अपनी मम्मी को मेक अप में देखना जरा भी पसंद नहीं है ।