बेहतरीन अंदाज में अपनी आंखों से इशारे करके रातोंरात स्टार बनीं मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं । वैलेंटाइन्स डे (14 फरवरी) से पहले प्रिया प्रकाश वारियर ने एक बार फ़िर इंटरनेट पर अपने लिप-लॉक से सनसनी मचा दी है । रोज डे (Rose Day) के मौके पर प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू फ़िल्म ओरू अदार लव का नया वीडियो रिलीज कि्या गया है जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर अपने को-स्टार अब्दुल रउफ के साथ लिप लॉक करती हुईं नजर आ रही है ।

'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर ने वैलेंटाइन्स डे से पहले अपने लिपलॉक से फ़िर मचाई सनसनी

प्रिया प्रकाश वारियर ने फ़िर मचाई सनसनी

बीते साल प्रिया ने वैलेंटाइंस डे के मौके पर अपने 26 सेकंड के वीडियो, जिसमें उन्होंने अपनी विंक्ड आईज से कितने लोगों को घायल कर दिया था, ने उन्हें देश भर में सनसनी बना दिया था । और अब एक बार फ़िर प्रिया वैलेंटाइन्स डे से पहले सुर्खियों में आ गई है । दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है जिसमें प्रिया प्रकाश अपने को-स्टार रोशन अब्दुल रउफ के साथ लिपलॉक कर रही हैं । दोनों कॉलेज यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं । उनका इंटेस किसिंग सीन चर्चा में बना हुआ है ।

यह भी पढ़ें : ‘नेशनल क्रश’ प्रिया वारियर असल जिंदगी में हैं ऐसी, देखिए अनदेखी तस्वीरें !

गौरतलब है कि, जिस वीडियो में प्रिया और अब्दुल रउफ लिप लॉक कर रहे हैं वो उनकी फ़िल्म ओरू अदार लव, जो एक एक रोमांटिक ड्रामा है और हाई स्कूल रोमांस को दर्शाती है, का ही एक क्लिप है । जिसे वैलेंटाइंस डे से कुछ दिन पहले रिलीज किया गया । बीते साल भी वैलेंटाइन्स डे के मौके पर ओरू अदार लव का एक गाना Manikya Malaraya Poovi रिलीज किया गया था जिसमें प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन काबिलेतारीफ थे । विंक वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया को देश-विदेश में अटेंशन मिलने लगी । प्रिया के इस विंक स्टाइल पर कई मीम्स बने । कई सेलेब्स ने भी विंक स्टाइल पर रीक्रिएट किया ।

?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on