करीना कपूर खान के नन्हें नवाब तैमुर अली खान, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार किड है, कभी अपने लविंग मम्मी-डैडी तो कभी अपनी केयरिंग नैनी के साथ कहीं न कहीं नजर आ जाते हैं । तैमुर अली खान के साथ-साथ उनकी नैनी भी बेहद चर्चा में रहती है । हाल ही में तैमुर की गॉरजियस मॉम करीना कपूर खान को ट्रोलर्स की आलोचना का शिकार होना पड़ा जिसमें ट्रोलर्स ने करीना को ये कहकर निशाना बनाया कि वह तैमुर को उनकी नैनी के भरोसे छोड़ देती हैं और इसलिए तैमुर अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी नैनी के साथ बिताना पड़ता है । लेकिन करीना कपूर खान इस बार ऐसी आलोचनाओं को हल्के में नहीं लिया और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया ।

तैमुर को लेकर करीना कपूर खान ने अपने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

करीना कपूर खान अब चुप नहीं बैंठी

तैमुर का अपनी नैनी के साथ ज्यादा वक्त बिताना कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा और इसलिए उन्होंने तैमुर की मां करीना को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया । लेकिन करीना इस बार चुप नहीं रहीं और उन्होंने खुलकर ऐसे ट्रोल्स का करारा जवाब दिया जो ये कहते हैं कि सैफ़ और करीना अपने तैमुर को नैनी के साथ बड़ा कर रहे हैं और उनके पास अपने बच्चे के साथ बिताने के लिए जरा भी समय नहीं है ।

करीना, जो मां बनने के बाद भी लगातार काम कर रही हैं और इसी के साथ अपनी मां होने की जिम्मेदारी भी बखूबी निभा लेती हैं, इन दिनों एक रेडियो शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही है । हाल ही में इस शो के एक एपिसोड में सोहा अली खान भी बतौर मेहमान पहुंची जहां करीना और सोहा ने खुलकर अपने घर, बच्चे और अपने-अपने पति के बारें में खुलकर बातचीत की । इसी दौरान करीना ने ऐसे ट्रोल्स का भी करारा जवाब दिया ।

यह भी पढ़ें : PHOTOS: अपनी गॉरजियस 'मॉम' करीना कपूर खान के साथ 'बर्थडे बॉय' तैमुर अली खान ने दिखाया स्वैग

करीना ने कहा कि, “मैं एक बात बोलना चाहती हूँ । हाल ही में, मुझे एक तस्वीर पर ट्रोल किया गया था जहाँ मैं एक निजी जेट में चढ़ रही थी और ट्रोलिंग इस बात को लेकर थी कि, मैं एक लापरवाह माँ हूं इसलिए अपने बच्चे को उसकी नैनी के भरोसे छोड़ देती हूं । आप सभी लोग, जो अपने मन से सारी बातें बना लेते हैं बिना मेरी निजी जिंदगी के बारें में कुछ जाने, कृपया इस बात का ध्यान रखें कि, आप अपना काम से काम रखें ।”