सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमुर अली खान के न केवल बाहर के लोग फ़ैन हैं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी बहुत बड़े फ़ैन है । और उन्हीं में से एक हैं रणवीर सिंह । रणवीर सिंह, जो जल्द ही तैमुर अली खान की मम्मी करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे, की तमन्ना है कि वह पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब तैमुर अली खान के डैड बने । जी हां, और ये बात खुद रणवीर सिंह ने नेशनल टीवी पर स्वीकारी है ।

सैफ़ अली खान सुना आपने ? तैमुर अली खान के डैडी बनना चाहते हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह तैमुर अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं

दरअसल रणवीर और अक्षय कुमार हाल ही में करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफ़ी विद करण में पहुंचे जहां उन्होंने ये बात कबूली । रणवीर ने करण के इस चैट शो में इस बात का खुलासा किया कि वह तैमुर के बहुत बड़े फ़ैन है । शो के दौरान जब रणवीर से रैपिड राउंड में करण ने सवाल किया कि, ‘अगर आपको किसी एक खान के साथ काम करने का मौका मिले तो आप किसके साथ काम करना चाहेंगे-शाहरुख, सलमान या आमिर? इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि क्या मैं किसी और खान का नाम ले सकता हूं? तैमूर, जब एक्टर बन जाएगा तो मैं उसके पिता का रोल करना चाहूंगा और वो मेरे बुढ़ापे का सहारा बनेगा ।’

न केवल तैमुर, रणवीर ने तैमुर की बड़ी बहन, सारा अली खान, जिसके साथ वह अपनी फ़िल्म सिम्बा की शूटिंग कर रहे हैं, के बारें में भी बातें की । बता दें कि सारा करण के इस चैट शो में अपने पापा सैफ़ अली खान के साथ आ चुकी है । अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि, तैमुर के पिता बनने वाले इस बयान पर सैफ़ अली खान कैसा रिएक्शन देते है ।

रणवीर के फ़िल्मी करियर की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फ़िल्म सिम्बा की शूटिंग में व्यस्त है । और इसके बाद वह जल्द ही अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ शादी रचाएंगे ।

यह भी पढ़ें ; Flashback Friday: रणवीर सिंह का केयरफ़्री अंदाज बचपन में भी कम नहीं था, यकीन न हो तो देख लो

कल प्रसारित हुए एपिसोड में अक्षय और रणवीर ने करण के कॉफ़ी काउच को मस्ती से भर दिया था । और अब करण जौहर की कॉफ़ी पीने आ रहे हैं अगले मेहमान आमिर खान ।