सेलिब्रिटीज के बीच थ्रोमैक ट्रेंड काफ़ी प्रचलित हो चुका है । इसलिए सेलिब्रिटी अक्सर अपनी पुरानी तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते है । रणवीर सिंह, जो बॉलीवुड में अपनी अदायगी के साथ-साथ एनर्जी लेवल के लिए भी जाने जाते है, ने भी अपना एक बचपन का फ़ोटो फ़्लैशबेक फ़्रायडे के तहत पोस्ट किया है । अपनी बचपन की उस तस्वीर में रणवीर सिंह का बेबाक और केयरफ़्री अंदाज साफ़-साफ़ देखा जा सकता है और इसी के साथ साबित होता है कि, रणवीर सिंह बचपन से ही काफ़ी केयरफ़्री रहे है ।

Flashback Friday:  रणवीर सिंह का केयरफ़्री अंदाज बचपन में भी कम नहीं था, यकीन न हो तो देख लो

ऐसा था रणवीर सिंह का बचपन

इस तस्वीर में छोटे से रणवीर काफ़ी क्यूट लग रहे है और इसमें उनका केयरफ़्री अंदाज भी साफ़-साफ़ देखा जा सकता है । ये तस्वीर उनके बचपन की है जिसमें वह नाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे है । खूबसूरत सी स्माइल के साथ रणवीर की क्यूटनैस हर किसी का दिल जीत रही है । अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, “Hands in the air, Like ya jus’ don’ care!!! ???????????????????????? #fridayfeeling.”

अभी पिछले हफ़्ते ही रणवीर ने दीपिका के साथ अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था । इसके बाद बॉलीवुड के दीपवीर की शादी काफ़ी सुर्खियों में आ गई थी । दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को नॉर्थ और साउथ इंडियन स्टाइल में संपन्न होगी ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी का ऐलान करते ही लोगों को यूं सूझी मस्ती कि बना डाले मजेदार मीम्स

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म सिम्बा की शूटिंग करने में व्यस्त है । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी । इसके अलावा सोनू सूद और आशुतोष राणा भी फ़िल्म का हिस्सा होंगे । यह फ़िल्म इसी साल 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके बाद वह जोया अख्तर की गली बॉय में नजर आएंगे यह फ़िल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी । इसी के साथ रणवीर कबीर खान की 83 में भी क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे ।