जैसा की ज्ञात तथ्य है कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते है । लेकिन इस बार उनकी इस आदत में साथ दिया है उनके 2 साल के बेटे राहिल देशमुख ने । जी हां रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के 2 साल के बेटे राहिल ने केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्दारा शुरू किए गए #HumFitToIndiaFit चैलेंज में बदलाव करते हुए एक नए चैलेंज की शुरूआत की है जिसका नाम है, #BachceFitTohDeshFit चैलेंज । और राहिल देशमुख ने इस चैलेंज को करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के बेटे तैमुर अली खान को दिया है । तैमुर अली खान व अन्य स्टार किड्स को मिले चैलेंज को देख करण जौहर भी घबरा गए ।

रितेश देशमुख के दो साल के बेटे राहिल ने दिया तैमुर अली खान को फ़िटनेस चैलेंज, ये देख घबराए करण जौहर

राहिल देशमुख ने तैमुर अली खान को चैलेंज दिया

बच्चों के बीच फ़िटनेस को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर इसे खूब समर्थन मिल रहा है । जेनेलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के इस वीडियो को पोस्ट किया है जिसमें जिसमें राहिल एडवेंचर्स एक्टिविटी करते नजर आ रहे हैं । वे दीवार पर चढ़ते हुए दिख रहे हैं । जेनेलिया ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ''राहिल ने अपने बाबा का #FitnessChallenge स्वीकार किया है । अब वे बच्चा गैंग को चैलेंज कर रहा है । #BachceFitTohDeshFit.''

राहिल ने अपने इस फ़िटनेस चैलेंज #BachceFitTohDeshFit के तहत कई सारे स्टारकिड्स को चुनौती दी है । और इन स्टारकिड्स में शामिल हैं सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा, करीना-सैफ के बेटे तैमूर, करण जौहर के बच्चे यश-रूही, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य इत्यादि ।

यह भी पढ़ें : सैफ़ अली खान को लगता है कि तैमुर का नैनी के साथ ज्यादा रहना अच्छा नहीं है

इतना ही नहीं जेनेलिया के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा, “OMG!!! इसे देखो । ये तो रॉकस्टार है । मैं इसे अपने बच्चों के साथ करने की सोचने से पहले नर्वस हूं'' ।