लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आ चुके हैं और आए रूझानों से ये साफ़-साफ़ पता चल रहा है भारतीय जनता पार्टी ने इन चुनावों में जबरदस्त जीत हासिल की है । अब तक आए रुझानों ने ये इशारा कर दिया है कि एक बार फिर बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है । नरेंद्र मोदी की सफ़लता से पूरा देश तो खुश है ही साथ ही बॉलीवुड में भी खासी खुशी की लहर फ़ैल गई है । बॉलिवुड सितारों ने मोदी सरकार की इस जीत पर सोशल मीडिया के माध्यम से खुशी जताई है ।

लोकसभा चुनाव 2019 नतीजे : नरेंद्र मोदी की जीत पर ऐसा रहा बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन, अनुपम खेर बोले-"आएगा तो.... :)"

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों पर बॉलीवुड सितारों ने जताई खुशी

तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है । बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा, "आएगा तो.... :)"

एक्ट्रेस प्रीती जिंटा बीती रात से काफी खुश हैं, उन्होंने लिखा, "आज की रात खास होने वाली है क्योंकि मैं आज पूरी रात चुनाव नतीजे देखने के लिए जागने वाली हूं."

अभिनेता एजाज खान ने जीत की ओर बढ़ते भोजपुरी अभिनेता निरहुआ की टांग खींचते हुए ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि EVM गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??"

मशहूर निर्माता एकता कपूर ने भी चुनाव नतीजों पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, "चुनाव नतीजे आ गए हैं... भारत ने अगले 5 साल के लिए अपना नेता चुन लिया है.. और बहुत से भारतीय अलग-अलग माध्यमों पर उसे उभरते हुए देख रहे हैं."

यहां पेश है अन्य बॉलीवुड सितारों के ट्वीट्स;