भारत रत्न और भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का 6 फ़रवरी 2022 की सुबह निधन हो गया ।वह पिछले एक महीने से बीमार चल रही थी । 92 साल की उम्र में लता मंगेशकर ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली । कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें निमोनिया हुआ जिसके चलते उन्हें आईसीयू में रखा गया लेकिन कल उनकी हालात गंभीर हो गई जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ़्ट कर दिया गया था । लेकिन आज सुबह लता मंगेशकर सभी की आंखों को नम करके इस दुनिया को अलविदा कह गई । भारत रत्न के अलावा पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड और कई नैशनल फिल्म अवॉर्ड्स से सम्मानित की जा चुकीं लता मंगेशकर के निधन पर बॉलीवुड ने गहरा शोक व्यक्त किया ।

RIP Lata Mangeshkar: आंखों को नम करके इस दुनिया को अलविदा कह गई भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को बॉलीवुड ने दी अंतिम विदाई

लता मंगेशकर को बॉलीवुड ने श्रद्धांजलि अर्पित की

लता मंगेशकर के निधन से केवल मनोरंजन जगत में ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है । क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री, क्या म्यूजिक इंडस्ट्री, क्या कारोबारी जगत बल्कि राजनीतिक जगत भी लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है । सभी की आंखों को नम करके लता मंगेशकर इस दुनिया को अलविदा कह गई । लता दीदी के निधन पर हर किसी ने नम आंखों से उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की ।

बॉलीवुड सितारों ने लता दीदी को याद कर सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

View this post on Instagram

 

A post shared by ARR (@arrahman)