संजय लीला भंसाली की वेब सिरीज़ हीरामंडी का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है वहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया पर एक आकर्षक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह प्रसिद्ध फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से प्रतिष्ठित गाना 'आंखों की गुस्ताखियां' को दोहराती नज़र आ रही हैं। 11 साल के अपने वफादार स्पॉट दादा दीपक के साथ मिलकर रीक्रिएट किया जिसमें गाने के प्रति रिचा की चंचल और स्नेहपूर्ण श्रद्धांजलि दिखाई दे रही है। यह गाना फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन पर फिल्माया गया है।

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी स्टार ऋचा चड्ढा ने अपने स्पॉट दादा के साथ रीक्रिएट किया हम दिल दे चुके सनम का ‘आंखों की गुस्ताखियां’ सीन

ऋचा चड्ढा ने रिक्रिएट किया हम दिल दे चुके सनम का सीन

यह इशारा न केवल ऋचा के अपने स्पॉट दादा के साथ लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते को सेलिब्रेट करना है, बल्कि प्रतिष्ठित निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ उनके गठबंधन के लिए भी एक संकेत के रूप में काम करता है। हीरामंडी का प्रीमियर 1 मई को होगा, यह दूसरा अवसर है जब रिचा चड्ढा ने गोलियों की रासलीला - राम-लीला में अपने प्रदर्शन के बाद, भंसाली के निर्देशन में काम किया है।

हीरामंडी, भंसाली की पहली ओरिजिनल सिरीज़ जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है, दुनिया भर के दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। यह सिरीज़ उस जटिल दुनिया में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की कहानियों का खोज करती है जिसे बनाने के लिए भंसाली प्रसिद्ध हैं।