सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में उनकी गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फ़ंसती जा रही हैं । और अब इस केस में एक नया मोड़ आया है । सुशांत की सबसे अच्छी दोस्त रहीं अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को एक मैसेज शेयर किया है जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया है कि उन्हें सुशांत की लिव-इन गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती द्दारा काफ़ी परेशान किया जा रहा था ।

“सुशांत सिंह राजपूत की पूरी लाइफ़ को अपने कंट्रोल में कर रखा था रिया चक्रवर्ती ने” करीबी दोस्त ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत के फ़िल्मी करियर पर भी पड़ा रिया चक्रवर्ती का असर

सुशांत के साथ तकरीबन दो साल तक रिलेशनशिप में रहीं रिया पर इससे पहले सुशांत के पिता ने भी संग़ीन आरोप लगाए हैं । सुशांत के पिता ने रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी से पैसे लूटने का आरोप लगाया है । सुशांत के कुछ दोस्तों ने कहा कि ये तो होने वाला ही था ।

“पिछले एक साल से सिर्फ़ रिया ही सुशांत के सबसे करीब थी । उसने सुशांत को उसके सभी दोस्तों और फ़ैमिली से दूर कर दिया था और उसकी आत्महत्या के बस कुछ ही दिन पहले उसे छोड़कर आ गई । रिया ही यह तय करती थी कि सुशांत को किससे मिलना है और किससे नहीं, सुशांत को किसका फ़ोन रिसीव करना है और किसका नहीं- सुशांत के ये सब फ़ैसले रिया ही लेती थी ।

सुशांत के सभी फ़ैसले रिया लेती थी

असल में रिया ने सुशांत के फ़ोन या कहें कि उसकी पूरी जिंदगी को अपने कंट्रोल में कर रखा था । जब भी कोई दोस्त फ़ोन करता तो, वह बड़े प्यार से उक्त दोस्त से उसका मैसेज लेकर यह कह देती थी कि वह उसका मैसेज सुशांत तक पहुंचा देगी । अब ये तो भगवान ही जाने कि उसने कितने मैसेज को वास्तव में सुशांत तक पहुंचाया । क्या सुशांत को इस बात का पता भी था कि उसके दोस्त उसके लिए कितने चिंतिंत थे ?” सुशांत के करीबी दोस्त ने हैरानी जताते हुए बताया ।

सुशांत रिया पर निर्भर हो गए थे

अपने अंतिम वर्ष में तो सुशांत, रिया पर पूरी तरह से निर्भर हो गए थे । अब ये उसकी खुद की इच्छा थी या नहीं, ये तो भगवान ही जानता है ।

एक दोस्त ने खुलासा किया कि, कैसे रिया का फ़्लॉप करियर सुशांत के करियर में बाधा बन गया । “रिया के फ़िल्मी करियर को बनाने के लिए सुशांत ने अपने करियर को दांव पर लगा दिया था । उसे कुछ भी ऑफ़र आते थे तो वह उस फ़िल्म में अपने अपोजिट रिया को लेने की शर्त रखता था । अब सुशांत ने ये जबरदस्ती में किया था या अपनी इच्छा से, ये कोई नहीं जानता । लेकिन सच्चाई यही है कि, एक वक्त पर निर्माताओं ने भी सुशांत को फ़िल्में ऑफ़र करना बंद कर दिया था क्योंकि सुशांत हमेशा अपने अपोजिट रिया को लेने पर जोर देते थे ।” सुशांत के दोस्त ने बताया ।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती अब सबसे छुपती फ़िर रही हैं, फ़िल्मी करियर भी लगा दांव पर

फ़िल्ममेकर रूमी जाफ़री, जो सुशांत के बेहद करीबी थे, ने अपनी अगली रॉम-कॉम फ़िल्म में सुशांत के अपोजिट रिया को साइन किया था । इस फ़िल्म को वह लॉकडाउन के बाद शुरू करने वाले थे । लेकिन भगवान शायद कुछ और ही मंजूर था । और अब सुशांत की मौत के लिए उन पर लगाए गए गंभीर आरोपों को देखते हुए रिया का फ़िल्मी करियर अब पहले से भी ज्यादा डगमगाता हुआ लग रहा है । रिया का करियर तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया । कानून जहां अपना काम करेगा वहीं सुशांत के फ़ैंस अपराधी को कभी माफ़ नहीं करेंगे ।