एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन का पांचवां सीजन जल्द ही टीवी पर ऑनएयर होगा । अपने अलग प्लॉट की वजह से यह शो टीवी के सबसे चर्चित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है । हमेशा सुर्खियां में रहने वाले शो नागिन के 5वें सीजन में इच्छाधारी नागिन के रूप में हिना खान नजर आएंगी । नागिन 4 के क्लाइमेक्स एपिसोड की शूटिंग के तुरंत बाद एकता कपूर ने नागिन 5 का टीजर भी रिलीज कर दिया है । हिना खान को नागिन के रूप में देखना उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

Naagin 5: सबसे पावरफ़ुल नागिन हिना खान का फ़र्स्ट लुक आउट, ‘अब खुलेंगे बरसों पुराने राज’

इच्छाधारी नागिन के रूप में हिना खान का फ़र्स्ट लुक

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर नागिन 5 से हिना खान का फर्स्ट लुक रिवील करते हुए लिखा, “खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा ।” प्रोमो में हिना को सबसे पावरफुल इच्छाधारी नागिन बताया गया है । हिना नागिन के अवतार में स्टनिंग लग रही हैं ।

बता दें कि जहां नागिन के पहले और दूसरे सीजन में इच्छाधारी नागिन बनकर दर्शकों का मनोरंजन किया था वहीं सुरभि ज्योति ने सीजन 3 इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था । नागिन 5 को लेकर दर्शकों में बहूत उत्सुकता है । क्योंकि इस बार दर्शकों को इस शो में बहुत अधिक ड्रामा और रोमांच देखने को मिलेगा ।