ॠतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त है, और वह मुंबई में फ़िल्म के क्लाइमेक्स सीन को शूट कर रहे है । ॠतिक रोशन इन दिनों हर रोज़ रात में शूटिंग कर के फ़िल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट कर रहे है । ॠतिक जल्द ही मुंबई में फ़िल्म की शूटिंग शेड्युल खत्म करेंगे, जिसके बाद वह इस हफ्ते फ़िल्म के अगले शेड्युल के लिए रवाना होंगे ।

सुपर 30 के क्लाइमेक्स सीन के लिए ॠतिक रोशन रात-रात भर कर रहे हैं शूटिंग

ॠतिक रोशन बने हैं आनंद कुमार

सुपर 30 के साथ, ॠतिक भारतीय गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं । जब से फ़िल्म के सेट से ॠतिक का पहला लुक बाहर आया है हर कोई फ़िल्म पर अपनी नज़रे गड़ाये हुए है और बेसब्री से फ़िल्म रिलीज का इंतज़ार कर रहे है ।

ॠतिक अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और कोई कसर नहीं छोड़ रहे है जिसकी गवाही सेट से लीक हुई उनकी तस्वीरें अपनी ज़ुबानी बयां कर रही है । ॠतिक की हालिया उपस्थितियों में उनके दाड़ी वाले लुक को काफ़ी पसंद किया जा रहा है और अपने इस लुक के साथ वह प्रशंसकों के लिए प्रमुख लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सुपर 30 के लिए ॠतिक रोशन ने खुद को कितना बदल लिया, यकीन ही नहीं हो रहा !

ॠतिक का लुक और उनके किरदार के प्रति जिज्ञासा ने सुपर 30 को 2019 की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक बना दिया है । विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, रितिक रोशन अभिनीत सुपर 30, 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी ।