सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने अपने पहले मैगज़ीन कवर पर अपनी सिज़लिंग कैमिस्ट्री के साथ गर्मी का तापमान बढ़ा दिया है । हेलो ! मैगज़ीन ने इस महीने का अपना कवर रिलीज कर दिया है जिसमें रेस 3 की जोड़ी सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज शामिल है । ब्लैक ऑउटफिट में यह जोड़ी बेहद हॉट नज़र आ रही है । सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की जोड़ी किक से काफ़ी पसंद की जा रही है ।

कवरपेज पर दिखी 'हैंडसम' सलमान खान, 'हॉट-ग्लैमरस' जैकलीन फ़र्नांडीज की सिजलिंग कैमिस्ट्री

सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज ने मैगजीन के कवर पर दिखाया अपना जलवा

लैदर जैकेट, लाल होंठ और खुले बालों में जैकलीन फर्नांडिस का यह लुक क़ातिलाना है तो वही ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट में सलमान खान हर बार की तरह हैंडसम हंक लग रहे है ।

किक का यह जोड़ा कई पत्रिकाओं का हिस्सा रह चुका है, लेकिन हेलो! उनकी पहली एकत्र मैगज़ीन है । कवर पर तेजतर्रार केमिस्ट्री के साथ इस जोड़ी ने दर्शकों ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है ।

फ़िल्म किक में अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री के साथ दर्शको का दिल जीतने के बाद, अब सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म रेस 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है ।

फ़िल्म के पहले गीत "हिरिये" में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की हॉट केमिस्ट्री की झलक देखने मिली जिसने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है । ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान को जैकलीन फ़र्नांडीज का ये मदहोश कर देने वाला साड़ी लुक लगा ‘chweet’

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है । सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा । रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित रेस 3, 15 जून 2018 को ईद के मौके पर रिलीज होगी ।