सबसे अपरंपरागत परियोजनाओं में से एक और उनके फ़िल्मी करियर की अभी तक की पहली पहली बायोपिक फ़िल्म होने के नाते बॉलीवुड अभिनेता ॠतिक रोशन ने अपनी आगामी फ़िल्म सुपर 30 के किरदार में खुद को पूरी तरह से ढाल लिया है । बता दें कि इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फ़िल्म के सेट से ॠतिक रोशन की कई सारी तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह कभी पापड़ बेचते हुए नजर आए तो कभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफ़र करते हुए नजर आए, और ॠतिक को इन अवतार में देख उनके फ़ैंस उनकी फ़िल्म के लिए और ज्यादा उत्सुक हो गए ।

सुपर 30 के लिए ॠतिक रोशन खुद को कितना बदल लिया, यकीन ही नहीं हो रहा !

ॠतिक रोशन की सुपर 30 से लीक हुई ये तस्वीर

और अब एक बार फ़िर फ़िल्म के सेट से ॠतिक की एक और तस्वीर वायरल हुई है जो सभी का ध्यान खींच रही है । बेहद सादे लिबास में आनंद कुमार का गेट-अप लिए हुए ॠतिक इस तस्वीर में अपने को-एक्टर वीरेंद्र सक्सेना के साथ नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर में ऋतिक हाफ शर्ट, हाफ स्वेटर और ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे हैं । गौरतलब है कि ऋतिक की यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है । इस फ़िल्म में आनंद कुमार के संघर्ष को दर्शाया जाएगा ।

गौरतलब है कि, इस फ़िल्म में ॠतिक, पटना बेस्ड गणित के प्रोफ़ेसर के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म बिहार के रहने वाले आनंद कुमार के संघर्षों पर आधारित है । प्रोफ़ेसर ने उन बच्चों को शिक्षा देने का फ़ैसला किया जो सुविधा से वंचित हैं लेकिन प्रतिभाशाली है । आनंद कुमार ऐसे 30 आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चे जो होनहार हैं, को चुनकर उन्हें कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है । इसके अलावा, वह उन्हें बुनियादी सुविधाएं और परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए अकादमिक सहायता भी प्रदान करते है ।

ॠतिक रोशन ने अपने लुक के लिए की कड़ी मेहनत

विकास बहल द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म के लिए ॠतिक ने अपने लुक में बेहद बदलाव किया है । ॠतिक का हर लुक उनकी मेहनत को बयां कर रहा है । ऋतिक आमतौर पर अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस फिल्म में वह बेहद ही साधारण किरदार में नजर आने वाले हैं । और इसके लिए ॠतिक ने अपने लुक पर काफ़ी मेहनत की है जो उनकी तस्वीरों में साफ़-साफ़ नजर आ रहा है ।

फ़ैंटम फ़िल्म्स, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म सुपर 30, अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में ॠतिक के साथ टीवी अभिनेत्री मृणाली ठाकुर और नंदिश संधुर अहम रोल में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : मृणाल ठाकुर के साथ ॠतिक रोशन ने शुरू की सुपर 30 की शूटिंग

ॠतिक की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो वो जल्द ही टाइगर श्रॉफ़ और वाणी कपूर के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म में नजर आएंगे । यह फ़िल्म सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित की जाएगी ।