दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा और अनन्या पांडे की एडल्ट मॉर्डन रिलेशनशिप पर बेस्ड फ़िल्म गहराइयां का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से यह लगातार चर्चा में बना हुआ है । शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी गहराइयां अपने बोल्ड विषय को लेकर चर्चा में बनी हुई है । धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी गहराइयां एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर पर बेस्ड है इसलिए इसमें कुछ हाई-ऑक्टेन इंटीमेट सीन्स भी हैं । गहराइयां में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स देखने को मिलेंगे । जिसकी झलक फ़िल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गई है । जहां फ़ैंस और बॉलीवुड सेलेब्स गहराइयां के ट्रेलर को अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं वहीं रणवीर सिंह ने भी एक स्पेशल अंदाज में दीपिका की गहराइयां पर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

इंटीमेट सीन्स से पैक्ड गहराइयां पर रणवीर सिंह ने दिया स्पेशल रिएक्शन, अपनी ‘बेबी गर्ल’ दीपिका पादुकोण को बताया सेक्सी और इंटेंस

दीपिका पादुकोण की गहराइयां पर रणवीर सिंह का रिएक्शन

फिल्म के इस ट्रेलर को देखने के बाद रणवीर सिंह ने फिल्म से दीपिका का एक पोस्टर शेयर किया और अपना रिएक्शन दिया है । रणवीर ने दीपिका के लिए लिखा- ‘मूडी, सेक्सी और इंटेंस, Domestic noir ? मुझे साइन अप करो । सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लीजेंड.’ दीपिका को टैग करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘और मेरी बेबी गर्ल Fazillion buxxx की तरह दिख रही हैं ।’ इसके अलावा रणवीर ने दीपिका की इस परफॉर्मेंस को अब तक का सबसे सेक्सी परफॉर्मेंस बताया है ।

गहराइयां एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। फ़िल्म में दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं । जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे ।