भारत के पसंदीदा संगीतकार अमाल मलिक ने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म बच्चन पांडे में अपने आगामी गीत की घोषणा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है, जिससे श्रोताओं में उत्साह की लहर दौड़ गई है । मेलोडी गानों के शहंशाह अमाल 2022 का सबसे शानदार प्रेम गीत पेश करने के लिए तैयार है। हालांकि गाने का शीर्षक एक रहस्य है, हमें यकीन है कि यह गाना जरूर हिट होगा ।

अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे में अमाल मलिक का रोमांटिक ट्रेक

बच्चन पांडे में अमाल मलिक का गाना

अमाल मलिक द्वारा कंपोज्ड की गए इस गाने को कुमार ने लिखा है । सभी के पसंदीदा गायक श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह ने इसे गाया है जिनके प्रशंसक दुनिया भर में फैले हुए है । अमाल ने फिल्म 'बच्चन पांडे' के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पोस्ट करके कैप्शन में लिखा # बच्चनपांडे के मुख्य कलाकार @akshaykumar @kritisanon और @jacquelinef143 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित ।

अमाल ने श्रेया और अरिजीत दोनों और गीतकार कुमार के साथ व्यक्तिगत रूप से सहयोग किया है, इसके परिणामस्वरूप चार्टबस्टर्स का निर्माण हुआ है। यह पहली बार है जब चारों कलाकार किसी गाने के लिए हाथ मिलाएंगे । इसके अलावा इनका आने वाला गीत फिल्म 'राधे श्याम' के एल्बम का सबसे अधिक प्रतीक्षित गाना है । प्रभास के साथ पहली बार अमाल का यह सहयोग फैन्स के लिए किसी उपहार से कम नहीं है ।