दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज जन्मदिन है । सुशांत के जन्मदिन के खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं । वहीं सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें याद किया और एक खूबसूरत सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं । यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद करते हुए शेयर किया एक अनदेखा वीडियो, लिखा- ‘तुम्हें बहुत याद करती हूं लव’

सुशांत सिंह राजपूत को याद किया रिया चक्रवर्ती ने

सुशांत सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं और इस बीच सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, “तुम्हें बहुत याद करती हूं लव” ।

शेयर किए गए वीडियो में सुशांत और रिया जिम में मस्ती कर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं । सुशांत के फ़ैंस भी उनके इस अनदेखे वीडियो को देख इमोशनल हो गए ।

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ़्लैट में मृत पाए गए थे । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया लेकिन उनके फ़ैंस और फ़ैमिली इसे आत्महत्या मानने को राजी नहीं थी इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई । सीबीआई ने अपनी तफ़्तीश में कई एंगल तलाशे जिसमें से एक ड्रग्स का एंगल भी सामने आया जिसके बाद रिया को सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भी लिया गया था । सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है । जांच एजेंसियां इस केस की जांच में किसी भी एंगल को नहीं छोड़ना चाहती इसलिए इसका फ़ैसला आने में वक्त लग रहा है ।