कॉप ड्रामा बनाने में महारथ हासिल कर चुके फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अपनी एक और कॉप ड्रामा फ़िल्म सूर्यवंशी लेकर आ रहे है । इस फ़िल्म की शूटिंग अब अपने आखिरी पड़ाव पर है । अक्षय कुमार अभिनीत सूर्यवंशी के एक्शन पैक्ड क्लाइमेक्स में "सिम्बा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन भी एक खास रूप में नजर आएंगे । हाल ही में सूर्यवंशी के सेट से अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह और अजय देवगन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें अक्षय, रणवीर और अजय अपने पुलिस लुक में नजर आ रहे थे । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा था, ''पुलिस की दुनिया के देसी अवेंजर्स! 'सिंघम' संग्राम 'सिम्बा' भालेराव और वीर सूर्यवंशी' ।

सूर्यवंशी के लिए रणवीर सिंह फ़िर बने 'सिम्बा', मसल्स बनाकर दिखाया अपना टफ़ लुक !

रणवीर सिंह का सूर्यवंशी में होगा कैमियो

रणवीर, जिसने हाल ही में अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म ’83 की शूटिंग खत्म की है, ने अब अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक माचो तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका सिम्बा लुक नजर आ रहा है । जिम में वर्क आउट करते रणवीर की मसल्स उन्हें एक टफ़ कॉप लुक दे रही है । रणवीर सूर्यवंशी में अपने कैमियो के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए वह अपने लुक पर बहुत ध्यान दे रहे है । भले ही सूर्यवंशी में रणवीर का छोटा सा रोल हो लेकिन वह चाहते हैं कि वह कॉप के लुक में दिखाई दे । इसलिए वह इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रहे है ।

यह भी पढ़ें : Sooryavanshi: अक्षय कुमार ने 'सिंघम' और 'सिम्बा' संग दिखलाए 'पुलिस की दुनिया के देसी अवेंजर्स'

रणवीर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 83 फ़िल्म में कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे । इसके बाद वह यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म जयेश भाई जोरदार में भी दिखाई देंगे ।

View this post on Instagram

आया पोलीस !!! ??‍♂️?? @itsrohitshetty

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on