बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्मों के अलावा अपने अतरंगी फ़ैशन सेंस को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहते है । लेकिन इस बार तो रणवीर सिंह ने अपने फ़ैशन सेंस को उस लेवल तक लेकर गए हैं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी । रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए ऐसा फ़ोटोशूट करवाया है जिसके कारण वह इंटरनेट पर छा गए है । पेपर मैगजीन के लिये रणवीर ने न्यूड फ़ोटोशूट करवाया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है ।

रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए कराया न्यूड फ़ोटोशूट, यूजर्स ने दिलचस्प अंदाज में किया रिएक्ट

रणवीर सिंह का न्यूड फ़ोटोशूट

न्यूड फ़ोटोशूट के लिए रणवीर का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है । फ़ोटोशूट के दौरान रणवीर अपनी मसक्ल्यूलिन बॉडी फ़्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे है । फोटोज में रणवीर अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं । रणवीर ने इस मैगजीन से अपनी फिल्मों की बारे में भी बात की है । यूजर्स रणवीर के फ़ोटोज पर अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं कोई उनके इस कदम की जमकर तारीफ़ कर रहा है तो कोई उन्हें इसे लेकर ट्रोल कर रहा है । बहरहाल रणवीर की ये फ़ोटोज सो्शल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं । इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे ।