21 जुलाई को ग्रैंड तरीके से विजय देवरकोंडा की पैन इंडिया फिल्म लाइगर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है । फ़िल्म के ट्रेलर को लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है । फिल्म में विजय देवरकोंडा को एक पेशेवर MMA फाइटर के रूप में पेश किया गया । लाइगर के ट्रेलर में एक्शन, रोमांस, दिल को छू लेने वाले म्यूजिकल स्कोर और ड्रामा सब कुछ देखने को मिल रहा है । लाइगर का ट्रेलर एक नहीं बल्कि दो जगह ग्रैंड तरीके से लॉन्च किया गया एक मुंबई और दूसरा हैदराबाद । मुंबई में लाइगर के हिंदी ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय देवरकोंडा ने अपनी सादगी से सभी का दिल जीत लिया ।

Liger: लाइगर के हिंदी ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में अपनी सादगी से विजय देवरकोंडा ने फ़ैंस का दिल जीता ; रणवीर सिंह भी बोले- ‘भाई का स्टाइल देखो’

विजय देवरकोंडा की सादगी

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले विजय की लाइगर पहली हिंदी फ़िल्म है इसलिए उनके फ़ैंस के बीच उनकी इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्सुकता है । वहीं विजय भी अपने फ़ैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं इसलिए मुंबई में लाइगर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय ने जिस सादगी से एंट्री ली उसके सामने स्पेशल गेस्ट बने रणवीर सिंह की चमक-दमक भी फ़ीकी पड़ गई । हालांकि जब रणवीर सिंह ने देखा कि विजय अपनी फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान चप्पल पहनकर आएं तो इस पर रणवीर ने चुटकी लेते हुए कहा, “भाई का स्टाइल देखो । ऐसा लग रहा है, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पे आ गया है, या मैं इनके ट्रेलर लॉन्च पर आया हूं ।”

इसके अलावा रणवीर ने विजय की तुलना जॉन अब्राहम से कर दी । रणवीर ने कहा, “मैंने सुना था कि जॉन अब्राहम भी कभी चप्पल पहनकर अपने एक इवेंट में आए थे और आज यहां विजय को देख रहा हूं ।”

Liger_-Vijay-Deverakonda-sports-chappals-at-trailer-launch-Ranveer-Singh-says-Bhai-ka-style-dekho-1

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली है । लाइगर एक साथ तेलुगु और हिंदी में शूट हुई है । जबकि इसे हिंदी और तेलुगु के अलावा डबिंग के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा । विजय और अनन्या के अलावा फ़िल्म में रोनित रॉय और रम्या कृष्णा भी नजर आएंगे । यह फिल्म 25 अगस्त को देशभर के थिएटर्स में रिलीज होगी ।