जब से बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर राखी सावंत की एंट्री हुई है तब से बिग बॉस हाउस में मनोरंजन का डोज डबल हो गया है । राखी सावंत लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं । और अब बिग बॉस हाउस में राखी का एक और नया रूप सामने आने वाला है जो काफ़ी खौफ़नाक है ।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने बिग बॉस को बनाया हॉरर शो, अपने डरावने रूप से घरवालों के छुड़ाए पसीने

राखी सावंत का खौफ़नाक एक्ट

‘अब सीन पलटेगा थीम’ के तहत बिग बॉस 14 में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं । शुरूआत में जहां बिग बॉस 14 में सीनियर्स नजर आए वहीं अब शो में पुराने बिग बॉस प्रतियोगी, बतौर चैलेंजर बनकर आए हैं । इन्हीं चैलेंजर में से एक राखी की अजीबो-गरीब हरकतें शो को मनोरंजक बना रही हैं । बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड का टीज़र सामने आया है जिसमें राखी सावंत अजीब से हुलिए में अजीब सी हरकत करती दिख रही हैं । राखी घरवालों के सामने खुद को ऐसे पेश कर रही हैं मानों उन पर किसी प्रेतात्मा का साया आ गया है । कभी वो शीशे में ख़ुद को देखकर अपने आप से बातें कर रही हैं तो कभी अपने अजीब से बर्ताव से सभी को हैरान कर रही हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

200 साल से खुश नहीं

आज के एपिसोड के टीजर में दिख रहा है कि, “राखी सावंत एकटक देख रही हैं और कहती हैं, ‘मैं 200 साल से खुश नहीं हूं और ये मेरी जगह है ।’ गोद में उन्होंने विकास गुप्ता को सुलाया हुआ है, फिर अचाानक ही राखी की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं । वहीं, सब घरवालों के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगती हैं । राखी कभी शीशे में देखते हुए तो कभी घरवालों से बात करते हुए नजर आ रही हैं और अजीबो-गरीब हरकतें कर रही हैं ।

राखी को ऐसे हरकतें करते देखकर अर्शी खान और जैस्मिन भसीन काफी डरी हुई नजर आ रही हैं । जैस्मिन डर जाती हैं और उनसे पूछती हैं ‘क्या कर रही हो’ जैस्मिन के सवाल का राखी कोई जवाब नहीं देती हैं । राखी का यह अवतार देखकर घरवाले काफी डर जाते हैं और आपस में उनके बिहेवियर को लेकर बात करते दिखते हैं ।

अब राखी ये सब सिर्फ मस्ती के लिए कर रही हैं, या ये कोई टास्क है ? या वाकई राखी के ऊपर कोई ऊपरी साया है ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा । लेकिन इतना जरुर है कि राखी की इस हरकत ने घरवालों के पसीने जरूर छुड़ा दिए हैं ।