भारत के सबसे पहले रील सुपरहीरो कृष यानी ऋतिक रोशन हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ हॉलीवुड फ़िल्म वंडर वुमन 1984 देखने थिएटर पहुंचे । ॠतिक रोशन को गैल गैडोट अभिनीत वंडर वुमन 1984 इतनी पसंद आई कि उन्होंने सोशल मीडिया पर फ़िल्म की तारीफ़ भी की । ॠतिक रोशन के इस जैस्चर से वंडर वुमन 1984 एक्ट्रेस गैल गैडोट काफ़ी प्रभावित हुईं ।

ऋतिक रोशन ने अपनी पूरी फ़ैमिली के साथ थिएटर में एंजॉय की वंडर वुमन 1984, अभिनेता के इस स्वीट जैस्चर से इंप्रेस हुईं ‘वंडर वुमन’

ॠतिक रोशन के जैस्चर से प्रभावित हुईं गैल गैडोट

वंडर वुमन के रूप में गैल गैडोट के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए, ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “अभी वंडर वुमन को देखा । शानदार अनुभव । मेरे बचपन के क्रश (डब्ल्यूडब्ल्यू) और मेरे पहले प्यार (फिल्में) को बिग सिनेमा आईमैक्स के साथ अनुभव कि या! इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता । धन्यवाद । @ गैल गैडोट वंडर वुमन होने के लिए परफेक्ट । और पूरी टीम को बधाई ! ”

जाहिर तौर पर जैसा कि हम सभी महसूस करते हैं, केवल एक सुपरहीरो ही समझ सकता है कि दुनिया और उसके लोगों को बचाने के लिए यह कैसा काम है और इसलिए गैल गैडोट भी ऋतिक की प्रशंसा से काफ़ी खुश हुईं । गैल गैडोट ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए जवाब में कहा, “बहुत खुशी है कि आपने फिल्म का आनंद लिया @HHrithik!" आपको और आपके अपनों के लिए खुशहाल छुट्टियों की कामना ।”

दो सुपर हीरो और सुपर-हीरोइन के बीच की यह बातचीत सोशल मीडिया यूजर्स को काफ़ी प्रभावित कर गई । इतना ही नहीं कुछ यूजर्स तो इन दो सुपरहीरो और सुपरवुमन को एक साथ लाने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं ।