ये अभी तक ऑफ़िशियल नहीं हुआ है । लेकिन ये बताते हुए खुशी हो रही है कि, आयुष्मान खुराना, जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म आर्टिकल 15 की सफ़लता से तारीफ़े बटोर रहे है, एक बार फ़िर फ़िल्ममेकर आनंद एल राय के साथ अपनी हिट फ़िल्म शुभ मंगल सावधान के सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान में काम करने को तैयार है । बता दें कि साल 2017 में आई सेक्स कॉमेडी फ़िल्म शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर नजर आई थी ।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के साथ रंग जमाएंगे राजकुमार राव

आयुष्मान खुराना नई शारीरिक समस्या के साथ करेंगे मनोरंजन

गौरतलब है कि शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान इरेक्टल डिस्फंगक्शन की समस्या को दर्शाते हुए नजर आए थे । और अब इसके सीक्वल में आयुष्मान एक ऐसे युवा बने है जो समलैंगिक (Gay) है, और इसकी वजह से वह परेशान है ।

इस फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है कि, ''ये आइडिया उन आम शारीरिक मुद्दों को सामने लाने के लिए है जिन पर अमूमन कोई खुलकर बात नहीं करता है । हालांकि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में अब आयुष्मान सेम वैसे ही मुद्दे को तो नहीं दर्शाएंगे जो पहली में दर्शाया था । लेकिन उसके अलावा कोई और शारीरिक मुद्दों को दर्शाया जाएगा ।''

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान के साथ रंग जमाएंगे राजकुमार राव । इससे पहले दोनों ने अश्विनी अय्यर तिवारी की फ़िल्म बरेली की बर्फ़ी में साथ काम किया था । और अब हमें उम्मीद है यदि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान के साथ राजकुमार की जोड़ी बनती है तो फ़िल्म काफ़ी दिलचस्प होने वाली है ।

यह भी पढ़ें : आयुष्मान खुराना अपनी फ़िल्म आर्टिकल 15 के जरिए 'फ़र्क लाएंगे' !

संयोग से, ऑरिजनल शुभ मंगल सावधान के निर्देशक आर एस प्रसन्ना इसके सीक्वल को निर्देशित नहीं करेंगे । इसलिए निर्माता आनंद एल राय, जिनके खुद के निर्देशन में 2018 में बनी फ़िल्म जीरो फ्लॉप साबित हुई थी, एक बार फिर अपने प्रोडक्शन हाउस के माध्यम से नई निर्देशकीय प्रतिभा को सामने लाएंगे ।