ऋतिक रोशन ने वास्तव में हमें यह दिखाते हुए आश्चर्यचकित कर दिया है कि कैसे एक पर्सपेक्टिव पूरे देश को नए सिरे से आकार दे सकता है । ऋतिक रोशन ने हमारे साथ एक ओर पोस्ट साझा कि है जिसमें शिक्षकों के प्रयास और महत्व पर रोशनी डाली गई है जो न केवल हर व्यक्ति के भविष्य की नींव है, बल्कि जैसा कि वह कहते है, "शिक्षक सही मायनों में हमारे समाज और देश के भविष्य के राष्ट्र निर्माता हैं ।"

सुपर 30 स्टार ऋतिक रोशन ने देश के सभी शिक्षकों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद कहा और लिखा दिल को छू लेने वाला संदेश

ऋतिक रोशन ने देश के सभी शिक्षकों को कहा धन्यवाद

देश भर के विभिन्न प्रमुख विश्वविद्यालयों के शिक्षकों के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए, ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा कि है और इस पोस्ट में विश्वविद्यालयों के प्रोफेसरों को टैग करने के साथ-साथ पूरे भारत में सभी शिक्षकों को धन्यवाद दिया है ।

उन्होंने लिखा, “परिवर्तन कहां से शुरू होता है? इसकी शुरुआत एक सोच से होती है । फिर इस सोच को आगे पास किया जाता है, बीज बोया जाता है, दूसरों को सिखाया जाता है । ऐसे ही लोग सीखते हैं, ऐसे ही देश का विकास होता हैं । यदि आप एक राष्ट्र निर्माता बनना चाहते हैं, तो शिक्षक बनें । क्योंकि यही वो लोग हैं जो विचारों का विकास करते हैं, हमारे समाज और देश के भविष्य को सही अर्थों में आकार देते हैं । मैंने बहुत से लोगों को यह कहते सुना है कि वे हमारे समाज में बदलाव लाना चाहते हैं, लेकिन मैंने किसी को यह कहते नहीं सुना कि मैं शिक्षक बनकर दुनिया को बदलना चाहता हूं । सभी शिक्षकों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद :) "

अभिनेता स्वयं अपनी आगामी फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे । ऋतिक अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है ।

फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे "वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर" कहा जा रहा है । फिल्म सुपर 30 12 जुलाई, 2018 को रिलीज होने वाली है और यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ।

यह भी पढ़ें :Super 30: ॠतिक रोशन ने नए गाने ‘बसंती नो डांस’ के साथ दिया महत्वपूर्ण मैसेज-'अंग्रेजी का डर हटाओ'

ऋतिक न केवल ऑन स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन सुपर 30 छात्रों से लेकर आनंद कुमार के रियल छात्रों के साथ एक बॉन्ड साझा करते है, बल्कि अभिनेता ने समाज के बच्चों के भविष्य को आकार देने वाले शिक्षकों को भी उचित सम्मान दिया है ।