अभिनेत्री राधिका मदान को उनकी आगामी फिल्म सना के लिए 23वें न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है।  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित, फिल्म में मदन एक 28 वर्षीय महिला की मुख्य भूमिका में हैं, जो अनसुलझे आघात से जूझ रही है।  श्रेणी में मदान के साथ प्रमुख कलाकार दीप्ति नवल, कल्कि कोचलिन, निमिषा सजयन और शेफाली शाह हैं ।

राधिका मदान को सना के लिए 23वें न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए मिला नॉमिनेशन

राधिका मदान स्टारर सना

फिल्म ने महत्वपूर्ण तारीफे बटौरी है, पहले से ही कई उच्च-माना फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया जा चुका है।  यह 26वें तेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल और 38वें सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल दोनों में प्रीमियर होने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म होने का गौरव रखती है।  इसके अतिरिक्त, इसे 25वें यूके एशिया फिल्म फेस्टिवल के लिए ओपनिंग नाइट स्क्रीनिंग के रूप में चुना गया है।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, मदान ने कहा, "मैं सना को जीने के लिए आभारी और खुश हूं और फिल्म के लिए दुनिया भर में मान्यता और प्यार कुछ भी नहीं है। न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए नामांकित होना अपने आप में एक बड़ा सम्मान है, खासकर तब जब  विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में फिल्म के लिए वैश्विक स्वीकृति और प्रशंसा। हर मोड़ पर मेरे पात्रों और फिल्मों पर जो समर्थन और प्रशंसा बरसी है, वह मुझे बार को ऊंचा और ऊंचा करने के लिए प्रेरित करती है।

न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल उत्तरी अमेरिका में एक प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल है, जो भारतीय सिनेमा और भारतीय डायस्पोरा का जश्न मनाता है।  यह महोत्सव 11 मई से 14 मई, 2023 तक होगा, जिसमें वैश्विक भारतीय समुदाय के सिनेमा का प्रदर्शन किया जाएगा।  सोहम शाह, शिखा तलसानिया, और पूजा भट्ट सहित प्रभावशाली कलाकारों के साथ, सना दर्शकों को लुभाने और मदन की उत्कृष्ट प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार है।