ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस की फ़ैन फ़ोलोइंग अब भारत तक नहीं बल्कि विदेशों तक फ़ैल गई है । अपने हुनर से सभी प्रभावित करने वालीं प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कल रात लंदन में ब्रिटिश काउंसिल के फैशन अवार्ड्स में अपने पति निक जोनस के साथ अपनी शानदार उपस्थिति से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा ।

ब्रिटिश काउंसिल फैशन अवार्ड्स में प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने फ्लोरल फिटेड कैटसूट में खींचा सब का ध्यान अपनी ओर

प्रियंका चोपड़ा जोनस का फ़ैशन

ब्रिटिश काउंसिल के फैशन अवार्ड्स में शिरकत करने के लिए प्रियंका ने रेड कार्पेट के लिए नॉट-स्टाइल टाई के साथ फुल फ्लोरल फिटेड कैटसूट चुना । प्रियंका चोपड़ा जोनास ने लुक को और निखारने के लिए फ्लोर-स्वीपिंग लॉन्ग ट्रेन की विशेषता वाले मैचिंग कोट के साथ सूट को स्टाइल किया ।

प्रियंकाने रिचर्ड क्विन का समर्थन करने के लिए उनके डिजायनर कपड़ो को पहना था क्योंकि डिजाइनर ने उभरती प्रतिभाओं के लिए बीएफसी फाउंडेशन पुरस्कार के लिए नामांकन प्राप्त किया था ।

ब्रिटिश काउंसिल फैशन अवार्ड्स में प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने फ्लोरल फिटेड कैटसूट में खींचा सब का ध्यान अपनी ओर

इस बीच, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा जोनास की एक झलक ने इंटरनेट तूफान मचाया हुआ है । क्लासिक कल्ट सीरीज़ में देसी-गर्ल फ्यूचरिस्टिक अवतार में नजर आएंगी जिसके लिए दुनिया भर के प्रशंसक बेसब्री से इंतेजार कर रहे है ।

इसके अलावा अभिनेत्री की हॉलीवुड और भारत में कई रोमांचक परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं। उनके पास वेस्ट में टेक्स्ट फॉर यू और सिटाडेल है, जबकि वह हिंदी फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी ।