ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म द व्हाइट टाइगर की सफ़लता को एंजॉय कर रही हैं । इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा अपनी किताब Unfinished और नए लॉन्च किए हेयर केयर Anomaly की प्रमोशन में भी काफ़ी बिजी हैं । लेकिन इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद प्रियंका ने खुद के लिए समय निकाला और स्विमिंग पूल में चिल आउट किया ।

रेड हॉट बिकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने हॉट-ग्लैमरस तरीके से किया अपना वीकेंड एंजॉय

प्रियंका चोपड़ा का रिलेक्सिंग टाइम

प्रियंका ने शनिवार को चिल आउट करते हुए अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की । इन तस्वीरों में प्रियंका रेड हॉट बिकिनी में काफ़ी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रही है । इन फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “शनिवार सही तरह से एन्जॉय किया ।”

प्रियंका की किताब Unfinished की बात करें तो यह 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी । प्रियंका ने इस किताब में अपनी जिंदगी, परिवार, रिश्तों और सफलता के बारे में बताया है ।

रेड हॉट बिकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने हॉट-ग्लैमरस तरीके से किया अपना वीकेंड एंजॉय

फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो 13 जनवरी को प्रियंका की फ़िल्म द व्हाइट टाइगर नेटफ़्लिक्स पर रिलीज हुई । इस फ़िल्म में प्रियंका के अलावा राज कुमार राव और आदर्श गौरव भी अहम भूमिका में नजर आए । इस फ़िल्म का निर्माण प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के तहत हुआ है । नेटफ्लिक्स के जरिए फिल्म को ग्लोबली देखा जा रहा है और ये दर्शकों को पसंद भी आ रही है । इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में लंदन में फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग पूरी की है ।