बादशाह किच्चा  सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा एक ऐसी बड़ी बजट फिल्म है ,जिसकी शूटिंग  महामारी के दौरान  शुरू कर दी थी। किच्चा सुदीप एक ऐसे सुपरस्टार जिन्होंने अपने अभिनय से भारतीय सिनेमा के वर्चस्व को बरक़रार रखा। भारतीय सिनेमा में उन्होंने  अपने 25 साल पूरे किये , और दुबई इसी माइलस्टोन को  स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया । सुदीप की आगामी फिल्म विक्रांत रोणा का टाइटल लोगो और 170 सेकंड का स्नीक पीक दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया ।

भारतीय सिनेमा में किच्चा सुदीप के 25 सालों को दुबई ने किया सेलिब्रेट, बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया विक्रांत रोणा का टाइटल लोगो

बादशाह किच्चा सुदीप की फिल्म की झलक को बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया

ऐतिहासिक रूप से कहा जाये तो , दुबई के प्रसिद्ध गगनचुंबी इमारत पर  महात्मा गांधी, शाहरुख खान और दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस से वी जैसे लेजेंड्स को अलंकृत किया गया है और अब बादशाह किच्चा सुदीप की फिल्म की झलक को बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया ।

2338a924-961c-49c1-9cbf-786691c044c4

निर्देशक अनूप भंडारी कहते हैं कि ,“मैं बेहद ख़ुश हूँ कि फिल्म विक्रांत रोणा के ज़रिए हमें सुदीप सर के  25 साल की सिनेमाई  यात्रा का हिस्सा बनने का अवसर मिला। दुनिया ने  जेम्स बांड, इंडियाना जोन्स और शरलॉक होम्स जैसे कई  प्रतिष्ठित साहसिक नायक देखे गए हैं। फिल्म विक्रांत रोणा के ज़रिये हमने भारत की ओर से एक नए अडवेंचरस हीरो को बनाने की कोशिश की है , और इसके लिए किच्चा  सुदीप से बेहतर कोई और नहीं हो सकता । बुर्ज खलीफा पर टाइटल लोगो और विक्रांत रोणा की झलक को देखना अविश्वसनीय रूप से आश्चर्यजनक था ।  यह बहुत ही अद्भुत एहसास रहा कि हमें इतने सकारात्मक तरीके से शुरुआत की ।”

निर्माता जैक मंजुनाथ कहते हैं, “हम भारतीय सिनेमा में सुदीप सर के इन  25 वर्षों  की यात्रा  के लिए ढेर सारे  प्यार की कामना करते हैं और यह हमारे लिए  सम्मान की बात  है कि वे विक्रांतरोणा हेडलाइन कर रहे  हैं।  यह फिल्म दुनियाभर में स्थित भारतियों के समक्ष  एक असाधारण हीरो की  साहसिक  कहानी को दर्शाती है। सुदीप सर की उपस्थिति बहुत ही अद्भुत है और  फिल्म में जिस प्रकार की एनर्जी वे लाते हैं वह बहुत ही सराहनीय है। बुर्ज खलीफा पर पहली झलक बहुत ही बेहतरीन तरीके से उभर कर सामने आया है ।”

073cd394-264f-4362-a63c-bd06ed004abf

बादशाह किच्चा सुदीप का मानना है कि ,“विक्रांत रोणा की टीम और इस शानदार कार्यक्रम में शामिल हुए सभी लोगों  को  ढेर सारा प्यार। पूरी फिल्म इंडस्ट्री  और दर्शको ने इतने वर्षों  में ढेर सारा प्यार बरसाया है और मैं उन्हें पुरे दिल से  चाहता हूँ ।”

बादशाह किच्चा अभिनीत फिल्म विक्रांत रोणा का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है ।  जैक मंजुनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित और बी अजनेश लोकनाथ द्वारा संगीतबद्ध किये गए इस  फिल्म को  हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ कि जाएगी ।