ग्लोबल आईकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा, ने विदेशी सरजमीं पर अपनी प्रतिभा का ऐसा ढंका बजाया है कि हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है । एक के बाद एक, उपलब्धि अपने नाम करने वाली प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों की लिस्ट में अब एक और हस्ती का नाम जुड़ गया है और वो हैं अमेरिकी सुपरमॉडल गीगी हदीद, जो प्रियंका चोपड़ा के ग्लैमरस लुक पर फ़िदा है ।

हॉलीवुड की 'डार्लिंग' बनती जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, अब ये अमेरिकी सुपरमॉडल भी हुई उनकी मुरीद

प्रियंका चोपड़ा पर फ़िदा हुईं गीगी हदीद

प्रियंका इन दिनों अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के नए सीजन को प्रमोट करने में जुटी हुई है । रेडियो से लेकर, चैट शो तक प्रियंका अपने ग्लैमरस अवतार से धूम मचा रही है । इसमें कोई शक नहीं कि हॉलीवुड में प्रियंका की साख काफ़ी मजबूत हो चुकी है । और अब हॉलीवुड के कई नाम-चीन हस्तियां प्रियंका के मुरीद होते जा रहे है । इसी बीच, एक अमेरिकी सुपरमॉडल गीगी हदीद, प्रियंका की फ़ैन गर्ल के रूप में सामने आई है । जब गीगी ने देखा कि प्रियंका ने उनके लेटेस्ट आईवियर कलेक्शन को पहना है तो गीगी ने प्रियंका के फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “Living for the amazingly stunning @priyankachopra wearing #GIGIForVogueEyewear.”

हॉलीवुड की 'डार्लिंग' बनती जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, अब ये अमेरिकी सुपरमॉडल भी हुई उनकी मुरीद

आपको बता दें कि गीगी हदीद एक अमेरिकन सुपरमॉडल और उद्यमी है । हाल ही में उन्होंने वोग आईवियर लाइन के लिए गीगी हदीद के दूसरे संस्करण का अनावरण किया । ये नए आईवियर रेट्रो लुक के है ।

ऐसा पहली बार नहीं है, कि गीगी हदीद ने प्रियंका के लुक को सराहा है । हार्पर बाजार के लिए कराए गए अपने हाल के फ़ोटोशूट में प्रियंका काफ़ी ग्लैमरस लग रही थी । उसी फ़ोटोशूट की कुछ तस्वीरों को प्रियंका की मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिस पर सुपरमॉडल गीगी ने कहा, 'गॉरजियस' ।फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका ने अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शुरूआत कर दी है । यह शो स्टार वर्ल्ड चैनल पर भारत में शनिवार की रात 9 बजे प्रसारित होगा ।

दो हॉलीवुड फ़िल्मों में नजर आने वाली हैं प्रियंका

प्रियंका जल्द ही अपनी आगामी हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में प्रियंका जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल जून में रिलीज होगी । इसके अलावा प्रियंका एक और हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक, की शूटिंग पूरी कर चुकी है । इस फ़िल्म में वह रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने प्यार, शादी और डेटिंग पर धमाकेदार खुलासे किए

आपको बता दें कि प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ फ़िल्म भारत से अपना कमबैक कर रही है । निर्देशक अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म अतुल अग्नि्होत्री के रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान रिलीज होगी ।