प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद का समय खूब एंजॉय कर रहे है । स्विट्ज़रलैंड वेकेशन के बाद इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कैरेबियन में हनीमून मना रहे है । बीते साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ दो रस्मों के तहत शादी रचाई । और अब उनकी शादी को एक महीना हो चुका है और इस दौरान ये नवनिवाहित जोड़ा अपने हनीमून को एंजॉय कर रहा है । बीता साल प्रियंका के लिए काफ़ी खास रहा और वह साल 2019 को भी अपने लिए बेहतर ही मानती है । बता दें कि प्रियंका ने अपनी शादी से पहले वोग मैगजीन के लिए उसके जनवरी अंक के लिए एक फ़ोटोशूट करवाया था जिसके इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के बारें में दिल खोल कर बातचीत की ।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस और उनके प्यार को इन तीन शब्दों में बयां किया

प्रियंका चोपड़ा के लिए काम के साथ-साथ निक भी प्राथमिकता हैं

जब प्रियंका से पूछा गया कि वह निक सिर्फ़ तीन शब्दों में वर्णित करें तो उन्होंने कहा, “Husband, calm, extremely loving.” प्रियंका का निक को इन तीन शब्दों में बयां करना इस बात का गवाह है कि दोनों एक दूसरे को लेकर कितने गंभीर है ।

भले ही दोनों कितना ही अपने-अपने कामों में बिजी रहते हों लेकिन फ़िर भी ये दोनों एक दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते है । इस बारें में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि, “आपको एक दूसरे के लिए एक समायोजन और समय निकालने की कोशिश करनी होगी । हम दोनों बेहद काम करने वाले लोग हैं, हम दोनों अपने काम से प्यार करते हैं, लेकिन साथ ही हम यह भी जानते हैं कि हमें एक-दूसरे को भी प्राथमिकता देनी होगी ।”

दोनों शादीशुदा जिंदगी का जमकर लुत्फ़ उठा रहे हैं

प्रियंका ने आगे बताया कि, वह एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बीतने के लिए दुनिया के किसी भी कोने में जाने के लिए तैयार रहते है । बहरहाल दोनों शादीशुदा जिंदगी का जमकर लुत्फ़ उठा रहे है ।

यह भी पढ़ें : एक दूसरे में खोए हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये रोमांटिक पोज उनके 'तूफ़ानी इश्क' को बयां करता है

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही आगामी हॉलीवुड फ़िल्म इंज्ट इट रोमांटिक फ़िल्म में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 14 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक के साथ अपनी बॉलीवुड कमबैक करने जा रही है । इस फ़िल्म में उनके साथ फ़रहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी नजर आएंगी ।