अपनी पिछली फ़िल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के फ़्लॉप होने के बाद अब अमिताभ बच्चन अपनी नई फ़िल्म की तैयारी में जुट गए है । अमिताभ बच्चन इन दिनों नागराज मुंजाल द्दारा निर्देशित फ़िल्म झुंड की शूटिंग कर रहे हैं और इसकी शूटिंग ने उन्हें गांव के दिन याद दिला दिए । शूटिंग के दौरान हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर बैलगाड़ी की सवारी और थककर चूर होने के बाद चारपाई पर आराम फरमाने की फोटो डाली हैं और इसी के साथ अमिताभ ने अपने पुराने दिनों को भी याद किया है । बता दें कि अमिताभ की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं ।

गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी कर अमिताभ बच्चन को याद आए पुराने दिन

अमिताभ बच्चन इन दिनों झुंड की शूटिंग में व्यस्त हैं

झुंड की शूटिंग करते-करते अमिताभ ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया । इस दौरान उन्होंने बैलगाड़ी की सवारी की और गांव में चारपाई यानी खटिया पर आराम भी फ़रमाया । अमिताभ ने अपने सोशल अकाउंट पत इन्हीं फ़ोटो को पोस्ट कर गांव के दिनों की याद ताजा की । फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ ???

अमिताभ ने बस की सवारी भी की

चारपाई पर लेटने और बैलगाड़ी पर जाने से पहले वह बस में भी घूमें । उन्होंने फोटो के साथ लिखा- ''खटिया पर लेटने से पहले और बैलगाड़ी पर जाने से पहले, बस में भ्रमण किया । तो हमारे हितैषी ने कविता लिख डाली ।'' अमिताभ ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि, 'लोगों ने मुझसे पूछा कि आपने आखिरी बार कब बस में सवारी की थी । मैंने बताया कि, आज दोपहर ही बस का सफर किया है । लेकिन जब हम कॉलेज और जॉब के लिए बस व ट्राम से सफर करते थे वो समय ज्यादा मजेदार था ।'

यह भी पढ़ें : WOW! शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक बार फ़िर इस थ्रिलर फ़िल्म में आएंगे नजर

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, अमिताभ पिछली बार ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आए थे । भले ही बॉक्सऑफ़िस पर ये फ़िल्म कोई कमाल नहीं दिखाई हो लेकिन इसमें अमिताभ के काम को हर जगह सराहना मिली । इस फ़िल्म में अमिताभ के साथ आमिर खान, फ़ातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ़ नजर आईं थी । और अब जल्द ही अमिताभ अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे ।