पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन का बड़े मियां छोटे मियां की टीम ने स्वैग से स्वागत किया । पैन-इंडिया अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां में कबीर का किरदार निभाएंगे ।

बड़े मियां छोटे मियां की फ़ैमिली में स्वैग से हुआ पृथ्वीराज सुकुमारन का स्वागत ; फ़िल्म में बनेंग ख़तरनाक विलेन

बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन का किरदार 

पृथ्वीराज सुकुमारन बड़े मियां छोटे मियां में एक खलनायक के रूप में नज़र आएंगे । ऐसा पहली बार होगा जब पृथ्वीराज अक्षय और टाइगर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ।

पृथ्वीराज सुकुमारन एक टैलेंटेड एक्टर हैं और हमेशा मजबूत किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं जो उनकी वर्सिलिटी किरदार को दर्शाता है । तीनों एक्शन मास्टर्स को एक साथ एक फिल्म में देखना अद्भुत होगा । पृथ्वीराज के फैंस अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं क्योंकि अय्या, नाम शबाना और औरंगजेब के बाद बड़े मियां छोटे मियां हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी चौथी फिल्म है ।

पृथ्वीराज सुकुमारन के पास  इस व्यस्त साल में सालार फिल्म है जिसमें प्रभास भी हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। इसके अलावा पृथ्वीराज डायरेक्शन कमान L2: एम्पुरान में संभालेंगे जिसमे वह  मोहनलाल के साथ काम करेंगे ।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट अली अब्बास ज़फर द्वारा लिखित और निर्देशितवाशु भगनानीदीपशिखा देशमुखजैकी भगनानीहिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्मितएएजेड फिल्म के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं।