बॉलीवुड और क्रिकेट का काफ़ी लंबे समय से एक गहरा नाता रहा है । ये दोनों क्षेत्रों अक्सर एक दूसरे को आकर्षित करते है । हाल के दिनों में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की दोस्ती किसी से छुपी हुई नहीं है । पावरकपल कही जाने वाली ये जोड़ी अक्सर कई जगहों पर एक साथ देखी जाती है । ये दोनों ही अपने रिश्ते को स्वीकार करने में जरा भी नहीं शरमाए । विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा जहां भी नजर आते हैं, सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ लेते है ।

एक बार फ़िर, विराट कोहली ने सोशल मीडिया और अपने इंटरव्यू के माध्यम से अनुष्का शर्मा के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया है । वैसे तो दोनों का प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है लेकिन जब भी ये पावर कपल किसी महफ़िल में साथ पहुंचते हैं तो उनकी मौजूदगी पूरी महफ़िल को लूट लेती है ।

शनिवार की रात, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई में आयोजित इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स में एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए नजर आए । और उनके इस प्यार भरे साथ ने पूरे इवेंट की लाइललाइट चुरा ली ।

इस इवेंट में अनुष्का शर्मा डिजाइनर निखिल थम्पी के रेड पेंटसूट में किसी लेडी बॉस से कम नहीं लग रही थी । रेड लिप्स, सॉफ़्ट कर्ल्स और हल्की हीले के साथ अनुष्का काफ़ी कहर ढा रही थी । वहीं दूसरी तरफ़ विराट कोहली नेवी ब्लू सूट में काफ़ी आकर्षक दिखाई दे रहे थे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा जल्द ही आनंद एल राय की फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगी । इन दिनों वह प्रोडक्शन की फ़िल्म परी की शूटिंग में व्यस्त है । परी का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है । इसके अलावा, वह संजय दत्त की फ़िल्म में भी एक छोटे से रोल में नजर आएंगी । वहीं दूसरी तरफ़ यशराज फ़िल्म्स की सुई-धागा में अनुष्का वरुण धवन के साथ नजर आएंगी ।