इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती के प्रमोशनल शेड्यूल में काफ़ी व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण एक राजपूत रानी के किरदार में नजर आएंगी । फ़िल्म के ट्रेलर और गाने पहले ही लोगों के सिर चढ़कर बोल रहे है । लेकिन हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में महारानी का किरदार निभाने वाली दीपिका का बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला ।

अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकाल कर दीपिका पादुकोण, रविवार की रात वेनहसन के सहयोग के साथ आयोजित जी क्यू फ़ैशन नाइट्स में शामिल हुईं । हालांकि दीपिका ने यहां रैम्प वॉक तो नहीं किया लेकिन सामने की रो में बैठकर इस फ़ैशन नाइट का जमकर लुत्फ़ उठाया । डिजाइनर सब्यासाची की इंडो-वस्टर्न स्टाइल साड़ी में हद से ज्यादा हॉट और खूबसूरत लग रही थी और हर किसी की आंखें बस उन्हीं पर टिक रही थी ।

दीपिका पादुकोण ने अपने इस स्टाइल से सभी को हैरान कर दिया । दीपिका ने, सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइनर साड़ी को प्लगिंग ब्लाउज के साथ पहन रेड कार्पेट पर एंट्री ली । स्मोकी आंखें, बंधे हुए बाल, सब्यसची ज्वैलरी और हाई हील्स के साथ शालीना नाथानी द्वारा स्टाइल की गईं दीपिका पादुकोण अपनी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थी ।

संजय लीला भंसाली की आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण रानी पद्मनी के किरदार में, रणवीर सिंह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में और शाहिद कपूर महा रवल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।