शाहरुख खान आज भी बॉलीवुड के किंग है और इस बात की तस्दीक करता है फ़ैंस का उनके लिए प्यार और उनका अपने फ़ैंस के लिए प्यार । चाहे शाहरुख खान का जन्मदिन हो या ईद, फ़ैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के आस-पास इकठ्ठे हो जाते है । मुंबई के बांद्रा इलाके में शाहरुख खान के बंग़्ले मन्नत के बाहर हर साल की तरह इस साल भी फ़ैंस का हुजुम उमड़ा । शाहरुख की एक झलक पाने के लिए सुबह से ही मन्नत के बाहर फैंस की भारी भीड़ जमा होना शुरू हो गई थी और ऐसे में किंग खान ने भी अपने फैंस का दिल रखते हुए अपने घर की बालकनी में आए और हाथ हिलाकर उनका अभिवदन करते हुए उन्हें ईद मुबारक की ।

PHOTOS & VIDEOS: शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ फ़ैंस को कहा 'ईद मुबारक', डेविड लेटरमैन बने शाहरुख के स्टारडम के गवाह

अपने फ़ैंस के साथ रू-ब-रू होने के दौरान शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम खान भी थे । और अबराम ने भी बहुत ही क्यूट अंदाज में हाथ हिलाकर ईद मुबारक कहा । लेकिन ये मौका इसलिए भी खास था क्योंकि शाहरुख के इस स्टारडम के गवाह बने फेमस अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन । आपको बता दें कि पिछले महीने शाहरुख ने डेविड के साथ न्यूयॉर्क में उनके शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन का स्पेशल एपिसोड शूट किया था । शाहरुख के स्टारडम को देख डेविड लेटरमैन भी हैरान थे । उन्होंने भी फ़ैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन किया ।

शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो और फ़ोटो शेयर किया जिसमें वह अपने फ़ैंस का अभिभादन करते हुए उन्हें ईद मुबारक कर रहे है । शाहरुख ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “Thank u all for spending your Eid with me… May God bless u all with health and happiness. #EidMubarak,” he wrote on Twitter.

यह भी पढ़ें : खुलासा : शाहरुख खान बांहे फ़ैलाकर फ़िर करेंगे रोमांस, राजकुमार हिरानी की लव स्टोरी फ़िल्म में आ सकते हैं नजर ?

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शाहरुख ने अभी तक अपनी कोई फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । इन दिनों शाहरुख नेटफ़्लिक्स के लिए वेब शो प्रोड्यूस कर रहे है ।

 

 

View this post on Instagram

 

American Host @letterman witnesses the stardom of @iamsrk during #Eid celebrations | @realbollywoodhungama

A post shared by Bollywood Hungama???? (@realbollywoodhungama) on