जीरो की असफ़लता के बाद शाहरुख खान ने अपनी कोई भी बॉलीवुड फ़िल्म का ऐलान नहीं किया लेकिन फ़ैंस उनकी आगामी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । वहीं राजकुमार हिरानी, जिसने थ्री इडियट्स, मुन्नाभाई एमबीबीएस और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी, ने भी मीटू मूवमेंट के तहत लगे यौन आरोपों के बाद से अपनी कोई भी आगामी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि पिछले दिनों शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने कई बार मीटिंग की और दोनों की ये मीटिंग एक फ़िल्म को लेकर थी । खबर है कि राजकुमार हिरानी एक रोमांटिक फ़िल्म बनाने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने शाहरुख खान को चुना है और शाहरुख भी इस फ़िल्म को करने के लिए राजी हो गए है ।

खुलासा : शाहरुख खान बांहे फ़ैलाकर फ़िर करेंगे रोमांस, राजकुमार हिरानी की लव स्टोरी फ़िल्म में आ सकते हैं नजर ?

शाहरुख खान करेंगे राजकुमार हिरानी की फ़िल्म में रोमांस

सुनने में आया है कि शाहरुख और हिरानी मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे । फ़िल्म के बारें में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक रोमांटिक ड्रामा होगी जिसमें इमोशन भरपूर होगा । फ़िलहाल अभी इस खबर को लेकर कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है ।

फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म में रोमांस किंग शाहरुख बिल्कुल फिट बैठते हैं । हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि वो कौनसी फ़िल्म होगी लेकिन पिछले दिनों, दोनों को कई मर्तबा साथ देखा गया इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते है ।

गौरतलब है कि, 16 साल पहले शाहरुख ने मुन्नाभाई एमबीबीएस स्क्रिप्ट को अस्वीकार कर दिया था उसके बाद यह फ़िल्म संजय दत्त के पास चली गई थी । लेकिन अब शाहरुख ये गलती नहीं दोहराना चाहते हैं और हि्रानी की फ़िल्म में दिलचस्पी दिखा रहे है ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : एक्शन-पैक्ड फ़िल्म धूम 4 के साथ हो सकता है शाहरुख खान का कमबैक, यशराज फ़िल्म्स ने शाहरुख को किया अप्रोच

जहां शाहरुख अपनी पिछली फ़िल्मों में कोई कमाल नहीं दिखा पाए वहीं राजकुमार हिरानी भी पिछले दिनों मीटू मूवमेंट के तहत यौन आरोपों से घिर गए थे । हालांकि इस पर अभी तक कोई लीगल एक्शन नहीं लिया गया । हिरानी की पिछली फ़िल्म संजू, बॉक्सऑफ़िस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई उसके बाद से हिरानी ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट का कोई ऐलान नहीं किया है । यदि शाहरुख के साथ हिरानी एक रोमांटिक फ़िल्म बनाते हैं दोनों के साथ-साथ फ़ैंस के लिए भी यह काफ़ी खुशी की बात होगी ।