कबीर सिंह के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह अभिनीत फ़िल्म 83 अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए अब पूरी तरह से तैयार है । हाल ही में फिल्म 83 की संपूर्ण टीम एक बेहद ही अलग अंदाज़ में अपने पहले शेड्यूल के शूटिंग लंदन रवाना हुई । एयरपोर्ट पर फिल्म की संपूर्ण टीम को देख कर ऐसा लग रहा था मानो सच में यह टीम क्रिकेट खेलने जा रही हो । फिल्म की संपूर्ण टीम ने बुधवार से शूटिंग की शुरूआत कर दी है । इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर दी ।

रणवीर सिंह और उनकी पूरी टीम ने लंदन में शुरू की फिल्म ’83 की शूटिंग

फिल्म '83 की बारे में बात करें तो कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित फिल्म है । इस फिल्म में रणवीर मुख्य भूमिका में हैं । रणवीर फिल्म में पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे ।

रणवीर सिंह और उनकी पूरी टीम ने लंदन में शुरू की फिल्म ’83 की शूटिंग

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह ने अपनी फ़िल्म '83 के लिए कपिल देव की छत्रछाया में शुरू की ट्रेनिंग !

फिल्म में रणवीर के अलावा साकिब सलीम, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिका में हैं । फिल्म को अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज किया जाना है । देश की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म, '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा । यह रणवीर और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है ।